scriptनेशनल हाइवे पर दो बाइकों में भीषण टक्कर से लगी आग, वाहन सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत | bike burn down in NH-30 accident father and son died | Patrika News
जबलपुर

नेशनल हाइवे पर दो बाइकों में भीषण टक्कर से लगी आग, वाहन सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत

नेशनल हाईवे नंबर-30 पर देर शाम दो वाहनों की टक्कर से एक बाइक में आग लग गई और बाइक धू-धू कर जलने लगी इस हादसे में घर लौट रहे पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जबलपुरOct 07, 2020 / 09:44 pm

Faiz

news

नेशनल हाइवे पर दो बाइकों में भीषण टक्कर से लगी आग, वाहन सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत

जबलपुर/ मध्य प्रदेश के जबलपुर से सटे नेशनल हाईवे नंबर-30 पर देर शाम दो वाहनों की टक्कर से एक बाइक में आग लग गई और बाइक धू-धू कर जलने लगी इस हादसे में घर लौट रहे पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि, बाइक में आग लग गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सिहोरा भिजवाया। जबकि, एक अन्य बाइक मौके से फरार हो गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- लॉकडाउन ने किया कंगाल : घर चलाने के लिए राजधानी वासी ही ले चुके हैं 12000 करोड़ कर्ज


हादसे में पिता पुत्र की मौके पर मौत

प्राप्त जानकारी अनुसार, 50 वर्षीय मुकेश सोनी पिता संतोपी लाल सोनी गाताखेड़ा थाना बहोरीबंद जिला कटनी निवासी अपने पुत्र 25 वर्षीय रिंकू सोनी पिता मुकेश सोनी निवासी गाताखेड़ा निवासी के साथ जबलपुर की ओर से वापस लौट रहे थे, तभी कोई अज्ञात वाहन खितौला थाना अंतर्गत घाट सिमरिया यात्री प्रतीक्षालय के सामने एनएच-30 रोड पर टक्कर मारकर भाग गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस अब टकराने वाले अन्य वाहन की तलाश कर रही है।

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि, टक्कर इतनी भीषण थी, जिसके घर्षण से बाइक में आग लग गई और हादसे में पिता पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता पुत्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। हालांकि, अब तक एक्सीडेंट करने वाले अन्य वाहन के बारे में तक कोई अहम सुराख नहीं मिल सका है। लेकिन, आसपास के सीसीटीवी कैमरे से वाहन की पहचान होने की संभावना जताई जा रही है।

Home / Jabalpur / नेशनल हाइवे पर दो बाइकों में भीषण टक्कर से लगी आग, वाहन सवार पिता-पुत्र की मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो