scriptजेल से बाहर आते ही नाबालिग को फिर ले भगा ले गया युवक, पुलिस ढूंढने में जुटी | accused out from jail again run away minor girl in sikar | Patrika News
सीकर

जेल से बाहर आते ही नाबालिग को फिर ले भगा ले गया युवक, पुलिस ढूंढने में जुटी

Sikar Crime News in Hindi : वार्ड नंबर 19 धोद रोड से एक युवक नाबालिग को बहला फुसला कर ले गया। दस दिनों से नाबालिग का कुछ पता नहीं लग सका है।

सीकरOct 05, 2019 / 01:46 pm

Naveen

जेल से बाहर आते ही नाबालिग को फिर ले भगा ले गया युवक, पुलिस ढूंढने में जुटी

जेल से बाहर आते ही नाबालिग को फिर ले भगा ले गया युवक, पुलिस ढूंढने में जुटी

सीकर.

Sikar Crime News in Hindi : वार्ड नंबर 19 धोद रोड से एक युवक नाबालिग को बहला फुसला कर ले गया। दस दिनों से नाबालिग का कुछ पता नहीं लग सका है। युवक मार्च में भी नाबालिग को लेकर गया था। police दोनों को पुणे से बरामद कर लाई थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जमानत पर बाहर आने के बाद युवक दोबारा से नाबालिग को ले गया। पीडि़त ने बताया कि विक्रम सैनी पुत्र बहादुरमल सैनी निवासी जगदीशपुरा की ढाणी पापडा पचलंगी उदयपुरवाटी 16 साल की बेटी को 26 सितम्बर को बहला फुसला कर ले गया। वह पड़ोस में खेती का काम करता है।

यह भी पढ़ें

मुंह बोली बहन से शादी करना चाहता था भाई, दबाव बनाने के लिए उसकी बेटी को अगवा किया

उन्होंने कोतवाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दस दिनों के बाद दोनों का कुछ पता नहीं लगा है। उन्होंने बताया कि मार्च में भी वह नाबालिग को साथ में ले गया था। तब पूना से दोनों को बरामद किया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 164 के बयानों के तीन महीने बाद बाल कल्याण गृह से उन्हें बेटी मिली थी। उन्होंने जल्द से जल्द बेटी को तलाश करने की बात कहीं है।

Home / Sikar / जेल से बाहर आते ही नाबालिग को फिर ले भगा ले गया युवक, पुलिस ढूंढने में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो