scriptरेलवे फाटक के बीच पटरियों में फंसी यात्रियों से भरी बस, सामने से आ गई ट्रेन | Bus stuck in the railway tracks and the train came from the front | Patrika News
सीकर

रेलवे फाटक के बीच पटरियों में फंसी यात्रियों से भरी बस, सामने से आ गई ट्रेन

लोक परिवहन बस के चालक ने शनिवार को बंद होते रेलवे के फाटक के बीच बस को निकालने के प्रयास में सवारियों की जान आफत में डाल दी।

सीकरAug 15, 2021 / 10:53 pm

Sachin

rail.jpg

सीकर. लोक परिवहन बस के चालक ने शनिवार को बंद होते रेलवे के फाटक के बीच बस को निकालने के प्रयास में सवारियों की जान आफत में डाल दी। फाटक के दोनों बैरियर गिर गए और बस के बीच में खड़े होने से सवारियों में दहशत फैल गई। इसी बीच सामने से ट्रेन भी आ गई। जिसे देख लोग चिल्लाते हुए बस से कूदकर भागने लगे। हालांकि रेलवे कर्मचारी की सतर्कता से बड़ा हादसा टल गया। बस के बीच में फंसने पर कर्मचारी ने रेड सिग्नल कर आपातकालीन बटन से फाटक को खोल दिया, जिससे बस को फाटक से बाहर निकाल लिया गया। यह लापरवाही पूर्ण वाकया सीकर-झुंझुनूं बाइपास पर स्थित रेलवे फाटक पर शाम करीब चार बजे हुआ। पिलानी से जयपुर जा रही सवारियों से भरी लोक परिवहन बस के चालक ने फाटक के बैरियर नीचे होने के बावजूद बस को अंदर घुसा दिया। लेकिन वह दूसरे बैरियर को पार नहीं कर सका और बीच फाटक के बीच में खड़ी हो गई।

ट्रेन का इंजन दिखने के साथ ही फैली दहशत

बस के फाटक के बीच खड़ी होने पर सवारियां पहले तो फाटक के वापस खुलने का इंतजार करने लगी, लेकिन जैसे ही उन्हें दूर से ट्रेन का इंजिन दिखाई दिया, लोगों में दहशत फैल गई। सवारियां बस से उतर कर भागने लगी। महिलाएं और बच्चे भी खौफ में आ गए। जान बचाने के लिए सब जल्दी में भागे। कुछ लोग फाटक के पास रेलवे की गुमटी तक पहुंचे और फाटक को खोलने का आग्रह करने लगे। रेलवे के कर्मचारी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए इमरजेंसी स्विच से फाटक को खोल दिया। इसके बाद बस को बाहर निकाला जा सका।

सवारियों ने की चालक की पिटाई, चालक भागा

मौत के खौफ से दहशत में आई सवारियों ने बाद में बस के चालक की पिटाई शुरू कर दी। सवारियों ने लापरवाही बरतने पर चालक की पिटाई शुरू की तो वह बस से उतर कर भाग गया। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने बस चालक की लापरवाही पर विरोध जताया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हो पाया था।

Hindi News/ Sikar / रेलवे फाटक के बीच पटरियों में फंसी यात्रियों से भरी बस, सामने से आ गई ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो