शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा कांस्टेबल, मचाने लगा शोर, पुलिस के फूले हाथ-पांव

शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ा कांस्टेबल, मचाने लगा शोर, पुलिस के फूले हाथ-पांव

Naveen Parmuwal | Updated: 12 Aug 2019, 01:57:51 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Drunk Constable Climbed on a Water Tank : पुलिस लाइन में शनिवार देर रात को शराब के नशे में टंकी पर चढ़ कर एक सिपाही ने करीब दो घंटे तक उत्पात मचाया।

सीकर.

Drunk constable Climbed on a Water Tank : पुलिस लाइन में शनिवार देर रात को शराब के नशे में टंकी पर चढ़ कर एक सिपाही ने करीब दो घंटे तक उत्पात मचाया। सिपाही का शोर सुनकर कोबरा टीम पहुंच गई। टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा। शिकायत मिलने के बाद एसपी डॉ.गग़नदीप सिंगला ने सिपाही गोवर्धन को सस्पेंड कर दिया है। उन्होंने बताया कि एएसआई रामअवतार मीणा की ओर से शिकायत मिली थी।
उन्होंने बताया कि शनिवार रात को सिपाही गोवर्धन ने अधिक शराब पी ली।

Read More :

राजस्थान में यहां ईद की नमाज के बाद दो पक्षों में विवाद, काफी देर तक जमकर हुई मारपीट

शराब के नशे में वह पुलिस लाइन में ही पानी की टंकी पर ऊपर चढ़ गया। टंकी पर चढ़ कर वह नशे में धुत होकर शोर मचाने लगा। हंगामा सुनकर पुलिस लाइन से काफी Police स्टाफ मौजूद हो गया। रात के समय में पुलिस कंट्रोल को सूचना दी गई। साथी पुलिसकर्मियों ने उसे समझा कर नीचे उतारने का प्रयास किया। तब कोबरा टीम टंकी के पास पहुंची।

 

Read More :

आनंदपाल पाल गैंग का इनामी हार्डकोर बदमाश पवन बानूड़ा अरेस्ट, पुलिस कर रही थी सरगर्मी से तलाश


टीम ने उसे समझा कर नीचे उतारा। करीब दो घंटे तक चले घटनाक्रम से लाइन में हंगामा रहा। एसपी डॉ.गग़नदीप सिंगला के भी सिपाही गोवर्धन की शिकायत पहुंची। उन्होंने शिकायत के आधार पर अनुशासन के तहत उसे सस्पेंड कर दिया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned