scriptगर्लफ्रेंड को होटल में बुलाया, साथ खाना खाया, सुबह बॉयफ्रेंड इस हाल में मिला | Kota Young man Suspected death in laxmangarh Sikar | Patrika News

गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाया, साथ खाना खाया, सुबह बॉयफ्रेंड इस हाल में मिला

locationसीकरPublished: Nov 05, 2018 01:49:35 pm

Submitted by:

vishwanath saini

मृतक युवक की पहचान कोटा निवासी मोहम्मद मोनिस आसफी के रूप में की गई है। जो कि संबंधित युवती को लेने के लिए कोटा से यहां आया था।

सीकर. लक्ष्मणगढ़ कस्बे में सीकर रोड स्थित होटल में रविवार को एक युवक मृत मिला है। इस युवक ने रात को सोने से पहले अपनी पहचान की युवती को फोन कर उसे सुबह जल्दी जगा देने की बात कही थी। लेकिन इसके बाद जब युवक ने युवती का फोन रिसिव नहीं किया और सुबह वह होटल पहुंची तो उसे मरा हुआ देख सकते में आ गई थी। मृतक युवक की पहचान कोटा निवासी मोहम्मद मोनिस आसफी के रूप में की गई है। जो कि संबंधित युवती को लेने के लिए कोटा से यहां आया था।

लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी रामरूप मीणा ने बताया कि कोटा के बजरंग नगर में रेलवे हाऊसिंग सोसायटी का रहने वाला 19 वर्षीय मोहम्मद मोनिस लक्ष्मणगढ़ के ही एक कॉलेज में पढऩे वाली युवती से मिलने शनिवार सुबह लक्ष्मणगढ़ आया था।

यहां मोनिस ने होटल में किराए पर कमरा लिया था। कुछ देर बाद युवती भी उससे मिलने होटल चली गई। दोनों शाम तक एक साथ रहे साथ ही खाना खाया।

इसके बाद रविवार सुबह एक साथ कोटा जाने की बात कहकर युवती वहां से चली गई थी। जाते समय मोनिस ने ही सुबह जल्दी फोन कर उसे जगाने को कहा था। लेकिन, फोन रिसिव नहीं करने पर युवती होटल पहुंची।

यहां अंदर से कमरा बंद होने पर उसने होटल मैनेजर को साथ लिया। इसके बाद होटल कार्मिकों की मदद से कमरे का गेट तोड़ा गया तो मोनिस अंदर बैड पर अचेत अवस्था में पड़ा मिला। जिसको राजकीय अस्पताल लेकर गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है। प्राथमिक तौर पर हार्ट अटैक आना माना जा रहा है। लेकिन, एफएसएल जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता लगाया जा सकेगा।

फिलहाल जयपुर रहने वाले मोनिस के चाचा मोहम्मद शादिक द्वारा दर्ज मृग रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। मामले को संदिग्ध माना जा रहा है। हालांकि घटना के बाद युवक व युवती के कमरे की तलाशी भी पुलिस ने ली है। लेकिन दोनों ही जगहों से कोई संदिग्ध वस्तु या सुराग पुलिस को नहीं मिला है।


दो बार आ चुका है युवक


लक्ष्मणगढ़ पुलिस के अनुसार युवती तथा मोनिस कोटा में पड़ोसी रहे हैं। बाद में मोनिस का परिवार कोटा में दूसरी जगह शिफ्ट हो गया। दोनों कई बार आपस में मिलते थे। युवक इससे पहले भी दो बार लक्ष्मणगढ़ आ चुका था। मोनिस के माता-पिता दो दिन पहले ही धार्मिक यात्रा करने सोदिया के लिए रवाना हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो