scriptविधायक हनुमान बेनीवाल की सीकर में 10 जून को होने वाली हुंकार रैली में जुटाए जाएंगे इतने लाख लोग | MLA Hanuman Beniwal Hunkar rally in sikar on 10 june 2018 | Patrika News
सीकर

विधायक हनुमान बेनीवाल की सीकर में 10 जून को होने वाली हुंकार रैली में जुटाए जाएंगे इतने लाख लोग

Hanuman Beniwal rally sikar : हुंकार रैली के लिए विधायक हनुमान सिंह बेनीवाल ने न्यौता देते हुए समर्थन मांगा।

सीकरMay 30, 2018 / 10:01 pm

vishwanath saini

MLA Hanuman Beniwal Hunkar rally in sikar on 10 june 2018

MLA Hanuman Beniwal Hunkar rally in sikar on 10 june 2018

फतेहपुर (सीकर)

10 जून 2018 को सीकर में होने वाली हुंकार रैली के लिए विधायक हनुमान सिंह बेनीवाल ने फतेहपुर क्षेत्र का दौरा कर जनता को अधिक से अधिक संख्या में रैली में आने का न्यौता देते हुए समर्थन मांगा।

जगह जगह आयोजित जनसभा में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि प्रदेश की अगली सरकार में तीसरे मोर्चे की भागीदारी रहेगी।

वर्तमान हालात में किसान, बेरोजगार व मजदूर परेशान हैं। कांग्रेस-भाजपा सरकारों ने उनके लिए कुछ नहीं किया। आम आदमी विकल्प के रूप में तीसरे मोर्चे को देख रहा है। अब तक चार हुंकार रैलियों से दोनों पार्टी डरी हुई हैं। शेखावाटी की हुंकार रैली निर्णायक होगी। इसके बाद सीधे जयपुर में सरकार का घेराव कर सत्ता प्राप्त करेंगे।

सीकर की हुंकार रैली में तीन लाख से अधिक लोग जुटेंगे। हुंकार रैली के माध्यम से किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी, चार लाख खाली पद भरने व बेरोजगारों को 10 हजार रुपए भत्ता देने, किसानों को मुफ्त बिजली व घरेलू उपभोक्ताओं को दिल्ली की तर्ज पर आधी दर पर बिजली देने, राजस्थान को टोल मुक्त करने, प्रदेश में उत्तराखंड व मध्यप्रदेश की तर्ज पर मजबूत लोकायुक्त बनें।

विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर हरसावा बड़ा में बेनीवाल का जोरदार स्वागत किया गया। बेनीवाल ने हरसावा बड़ा, बीबीपुर, बारी, बेसवा, गांगियासर आदि गांवों में जनसभा की। होटल हवेली से बावड़ी गेट तक बेनीवाल ने रोड़ शो किया। इस दौरान महिपाल महला, मामराज जाट, ओमप्रकाश बुरड़क सहित कई लोग मौजूद रहे।


बिना सूचना काटी बिजली, मरीज हुए परेशान

सीकर. एसके चिकित्सालय में बुधवार को दो घंटे तक बिजली गुल रही। इससे अस्पताल की डक्टिंग नहीं चल पाई। इससे मरीजों को तेज गर्मी का सामना है। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि अस्पताल में सुबह करीब साढ़े आठ बजे बिजली चली गई। बिजली निगम की ओर से बिना सूचना के बिजली काटने के कारण कर्मचारी भी परेशान हुए। गौरतलब है कि कुछ समय पहले तक एसके अस्पताल में बिजली की आपूर्ति सही थी लेकिन इन दिनो चाहे जब कटौती कर लेते हैं। हालांकि अस्पताल में जनरेटर तो लगा हुआ लेकिन जनरेटर भी अस्पताल परिसर का ९० किलोवाट का लोड नहीं ले पाता है।

Home / Sikar / विधायक हनुमान बेनीवाल की सीकर में 10 जून को होने वाली हुंकार रैली में जुटाए जाएंगे इतने लाख लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो