scriptमार्मिक फोटो हो रही खूब वायरल…हादसे के बाद घायल बच्चा रो रहा है बेसुध मां से लिपट कर | Poignant photos are getting very viral ... After the accident | Patrika News
सीकर

मार्मिक फोटो हो रही खूब वायरल…हादसे के बाद घायल बच्चा रो रहा है बेसुध मां से लिपट कर

कार हादसे में घायल मां-बेटे का मार्मिक दृश्य सहानुभूति का केन्द्र बना हुआ है।

सीकरFeb 15, 2020 / 06:27 pm

Gaurav

मार्मिक फोटो हो रही खूब वायरल...हादसे के बाद घायल बच्चा रो रहा है बेसुध मां से लिपट कर

मार्मिक फोटो हो रही खूब वायरल…हादसे के बाद घायल बच्चा रो रहा है बेसुध मां से लिपट कर

सीकर. रींगस कस्बे में शुक्रवार को हुए कार हादसे में घायल मां-बेटे का मार्मिक दृश्य सहानुभूति का केन्द्र बना हुआ है। हादसे के बाद इस फोटो में बेटे के सिर पर पट्टियां बंधी हुई हैं और पास ही बेंच पर पड़ी बेसुध मां से लिपट कर वह रो रहा है।
गौरतलब है कि कस्बे के भैरुजी मोड़ पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार कार टायर फटने से पलट गई। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए जिन्हें रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया गया।
पुलिस के अनुसार बिहार निवासी प्रकाश ठाकुर पुत्र कृष्ण कुमार अपनी पत्नी सरिता और रिश्तेदार श्यामा पत्नी गोविन्द ठाकुर, भंवर कंवर, प्रियांशु के साथ खाटूश्यामजी दर्शन के लिए जा रहा था। भैरूजी मोड़ पैट्रोल पंप के पास कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

कार की टक्कर में भाई-बहन घायल
चला. ढाणी चेतावाली तन बासड़ी खुर्द में पानी भरकर सडक़ किनारे आगे-पीछे चल रहे भाई-बहिन ममता व नरेन्द्र गुर्जर को एक कार ने टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गया। ग्रामीणों ने कार चालक को पकडक़र जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। घायलों को नीमकाथाना के कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Home / Sikar / मार्मिक फोटो हो रही खूब वायरल…हादसे के बाद घायल बच्चा रो रहा है बेसुध मां से लिपट कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो