scriptमहिला कार्मिक पर कंपनी संचालक की थी बुरी नजर, हाथ नहीं आई तो ऐसे बनाया अश्लील वीडियो; फिर एक साल तक करता रहा ये काम | Rajasthan company operator eye on the female employee sikar he could not get it then he made an obscene video doing bad work for a year | Patrika News
सीकर

महिला कार्मिक पर कंपनी संचालक की थी बुरी नजर, हाथ नहीं आई तो ऐसे बनाया अश्लील वीडियो; फिर एक साल तक करता रहा ये काम

राजस्थान में महिला कार्मिक का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कंपनी संचालक साइट दिखाने के बहाने महिला कार्मिक को होटल ले गया।

सीकरJun 02, 2024 / 03:12 pm

Lokendra Sainger

शहर में एक कंपनी संचालक ने महिला कार्मिक को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर इन्हें वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक ज्यादती की। पीड़िता ने अब थाना में मामला दर्ज करवाया है। कंपनी मालिक सुरेश कुमार प्रजापति ने मालिक ने पीड़िता और उसके पति को झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पीड़िता ने रिपोर्ट देकर बताया है कि मार्च 2023 में उसने कोरिजो एल्युमिनियम विंडो सिस्टम की ब्रांच में असिस्टेंट मैनेजर की वैकेंसी का विज्ञापन देखा। वह इंटरव्यू देने के लिए वहां गई, जहां मालिक सुरेश कुमार प्रजापति ने उसे नौकरी पर रख लिया। ज्वाइनिंग के करीब दो-तीन दिन बाद ही सुरेश कुमार प्रजापति पीड़िता की सीट पर आया और छेड़छाड़ करने लगा। जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो सुरेश कुमार ने माफी मांगी और कहा कि आगे ऐसा काम नहीं करेगा। पीड़िता ने भी इस बात को अनदेखा किया।

आरोपी ने पीड़िता के बना लिए अश्लील वीडियो

करीब 5 से 7 दिन बाद ही सुरेश कुमार प्रजापति उसे एक साइट दिखाने के लिए अपने साथ लेकर गया। रास्ते में सुरेश कुमार ने एक होटल पर गाड़ी को रोककर नाश्ता करने की बात कही। आरोपी सुरेश कुमार ने प्रजापति पीड़िता के लिए कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। जिसे पीने के बाद पीड़िता की तबीयत खराब होने लगी। सुरेश पीड़िता को आराम करवाने के लिए इस होटल के एक कमरे में लेकर गया, जहां आरोपी ने ज्यादती की व वीडियो बना लिए। इसका फायदा उठाकर सुरेश कुमार ने उसके साथ ज्यादती की अश्लील फोटो और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का राजस्थान को लेकर बड़ा ऐलान, बता दिया मिल रही हैं इतनी सीटें

ऑफिस और कई होटल में की ज्यादती

आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सुरेश कुमार ने ऑफिस, कई होटल में पीड़िता के साथ ज्यादती की। हाल ही में अप्रैल में सुरेश कुमार को वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो सुरेश ने एक बार और ज्यादती की और कहा कि फोटो वीडियो डिलीट कर देगा। लेकिन इसके बाद भी सुरेश पीड़िता को लगातार परेशान करता रहा। पुलिस में शिकायत की बात कही तो सुरेश ने कहा कि उसकी राजनीति में बहुत ऊंची पहुंच है, वह दोनों पति-पत्नी को झूठे मुकदमे में जेल भिजवा सकता है।

Hindi News/ Sikar / महिला कार्मिक पर कंपनी संचालक की थी बुरी नजर, हाथ नहीं आई तो ऐसे बनाया अश्लील वीडियो; फिर एक साल तक करता रहा ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो