scriptमौत के बाद आई रिपोर्ट में वृद्ध कोरोना पॉजिटिव, जिले में 13 और संक्रमित मिले, 471 पहुंचा आंकड़ा | 13 more infected found in the district, figure reached 471 | Patrika News

मौत के बाद आई रिपोर्ट में वृद्ध कोरोना पॉजिटिव, जिले में 13 और संक्रमित मिले, 471 पहुंचा आंकड़ा

locationसिरोहीPublished: Jun 28, 2020 10:05:59 pm

– अंतिम संस्कार में शामिल लोगों की पहचान में जुटा महकमा
– सिरोही शहर में एक सहित जिले में 13 और संक्रमित मिले

मौत के बाद आई रिपोर्ट में वृद्ध कोरोना पॉजिटिव, जिले में 13 और संक्रमित मिले, 471 पहुंचा आंकड़ा

sirohi

सिरोही/पिण्डवाड़ा. जिलेभर में कोरोना मरीजों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है। रविवार को आई रिपोर्ट में 13 और मरीज मिलने से अब जिले में 471 संक्रमित हो गए हंै। इनमें जिला मुख्यालय स्थित भाटकड़ा चौराहा के पास एक, शिवगंज ब्लॉक में पांच और पिण्डवाड़ा ब्लॉक में सात मरीज मिले हैं।
उधर, पिण्डवाड़ा में एक मरीज की कोरोना रिपोर्ट मौत के बाद पॉजिटिव आई है। पिण्डवाड़ा में कोरोना से वृद्ध की मौत से लोगों में दशहत फैल गई।
जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व इन्द्रा कॉलोनी में 95 वर्षीय वृद्ध की तबीयत खराब हुई थी। परिजन शनिवार को चिकित्सालय लेकर गए थे जहां डॉ. इशाराम पवार ने वायरस के संदिग्ध लक्षण पर सिरोही रैफर किया था। वहां सैम्पल लिया गया था पर तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर आगे रेफर किया लेकिन बीच रास्ते में ही वृद्ध ने दम तोड़ दिया था। परिजन शव घर ले आए और समाज व आस-पास के सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में दाह संस्कार कर दिया गया। मामले में चिकित्सा, प्रशासन व पुलिस विभाग की लापरवाही उजागर हुई है। उन्होंने संदिग्ध मरीज को लेकर सावधानी नहीं बरती। गाइड लाइन के विपरीत दाह संस्कार में इतने अधिक लोग कैसे शामिल हो गए?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो