script

Sirohi: आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से मांगे 25 लाख

locationसिरोहीPublished: Dec 15, 2022 09:14:16 pm

चिकित्सक ने ब्लैकमेल करने की थाने में दी रिपोर्ट

Sirohi: आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से मांगे 25 लाख

Sirohi: आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर से मांगे 25 लाख

Blackmailing the doctor and asked for 25 lakhsसिरोही जिले के आबूरोड शहर में एक चिकित्सक को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो डालकर बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में चिकित्सक ने जालोर निवासी एक जने के खिलाफ पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दी है। चिकित्सक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर निवासी चिकित्सक ने शहर के पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 4 दिसम्बर को जालोर निवासी एक व्यक्ति ने उसे बदनाम करने की नीयत से उसको एक पोस्ट डाली। 7 दिसम्बर को उनके अस्पताल के एक अन्य चिकित्सक ने जब उससे फोन पर बात की तो उसने कहा कि उसके पास चिकित्सक के कई अश्लील फोटोग्राफ व वीडियो है और 25 लाख रुपए नहीं दिए तो वह सोशल मीडिया पर उनको वायरल कर देगा।
8 दिसम्बर को रकम ऐंठने की नीयत से पुन: पोस्ट डालकर कर धमकाने का प्रयास किया गया। चिकित्सक संबंधित व्यक्ति पर बिना सहमति के फर्जी तौर पर एडिटिंग कर तस्वीरें बनाकर सोशल मीडिया पर भेजने की धमकी देने व ब्लैकमेल करने की थाने में रिपोर्ट देकर कार्रवाई की मांग की है। चिकित्सक डॉ. अजय सिंगला की रिपोर्ट पर पुलिस ने जालोर निवासी मुकेश सुंदेशा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
आईएमए ने उठाई कानूनी कार्रवाई की मांग

इधर, इस मामले में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों व सदस्यों ने जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की मांग की है। आईएमए के अध्यक्ष डॉ. वीके शर्मा, सचिव डॉ. एचएम केला, डॉ. कमल बंसल, डॉ. एमएल हिंडोनिया समेत चिकित्सकों ने जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल को ज्ञापन देकर चिकित्सक के आधारहीन व अपमानजनक पोस्ट डालकर रकम ऐंठने का प्रयास करने के मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। साथ ही एसोसिएशन की ओर से इसकी निंदा भी की गई।
इधर, इस मामले में शहर थानाधिकारी सरोज बैरवा ने बताया कि चिकित्सक ने रकम नहीं देने पर आपत्तिजनक वीडियो व सामग्री वायरल करने की धमकी देने की रिपोर्ट दी है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो