scriptकार की टक्कर से ऑटो रिक्शा डिवाइडर पार कर 100 फीट दुर जा गिरा, रिक्शा चालक एक घायल | Due to the collision of the car, the auto rickshaw crossed the divider | Patrika News

कार की टक्कर से ऑटो रिक्शा डिवाइडर पार कर 100 फीट दुर जा गिरा, रिक्शा चालक एक घायल

locationसिरोहीPublished: Nov 06, 2022 03:49:53 pm

दुर्घटना में दोनों वाहन हुए क्षतिग्रस्त

कार की टक्कर से ऑटो रिक्शा डिवाइडर पार कर 100 फीट दुर जा गिरा, रिक्शा चालक एक घायल

कार की टक्कर से ऑटो रिक्शा डिवाइडर पार कर 100 फीट दुर जा गिरा, रिक्शा चालक एक घायल

पिण्डवाड़ा. पुलिस थाना क्षेत्र के स्वरूपगंज पर कोजरा तिराहे से पहले एक ऑटो रिक्शा को पीछे से तेज गति से आए कार चालक ने टक्कर मार दी। जिससे रिक्शा डिवाइडर पार कर करीब सौ फीट दूर जाकर गिरा। हादसे में ऑटो रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 108 की मदद से उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। दुर्घटना में कार भी हुई क्षतिग्रस्त हो गई।
जानकारी के अनुसार नांदिया गांव में रहने वाला गणेश कुमार पुत्र शांतिलाल देवासी अपने मित्र चुन्नीलाल माली के साथ ऑटो रिक्शा में गैस भरवाने के लिए पेट्रोल पंप आया था। वह गैस भरवा कर वापस नांदिया गांव जा रहा था, जैसे ही पेट्रोल पंप से गैस भरवा कर मुख्य मार्ग पर आया, उसी समय तेज गति से आए एक कार चालक ने ऑटो रिक्शा के टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो रिक्शा पलट कर मार्ग के बीच बने डिवाइडर से टकराया और डिवाइडर को पार कर करीब 100 फीट की दूरी पर सडक किनारे खेत में जा गिरा। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना को देखकर वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने गाड़ी रोक कर घायल की मदद की। दुर्घटना की सूचना पुलिस थाने में दी। सूचना पर 108 एम्बुलेंस चालक गणेश कुमार और कंपाउंडर भैंरों सिंह राठौड़ घटनास्थल पर पहुंचे तथा गंभीर घायल का प्राथमिक उपचार कर राजकीय चिकित्सालय पिंडवाड़ा लाए। जहां चिकित्सक मनीष भार्गव ने प्राथमिक उपचार कर घायल की स्थिति गंभीर देखकर सिरोही रैफर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को साइड में किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो