scriptचलरी कार में लगी आग, मची अफरा तफरी | Fire in moving car, fire caused by short circuit | Patrika News

चलरी कार में लगी आग, मची अफरा तफरी

locationसिरोहीPublished: Nov 02, 2022 04:04:21 pm

Submitted by:

Satya

माउंट आबू मार्ग पर हुआ हादसा

चलरी कार में लगी आग, मची अफरा तफरी

चलरी कार में लगी आग, मची अफरा तफरी

Fire in moving car, fire caused by short circuitआबूरोड-माउंट आबू मार्ग पर एक पर्यटक वाहन में माउंट आबू जाने के दौरान सात घूम के पास आग लग गई। कार से धुआं निकलता देख चालक ने तत्काल कार से उतरकर सवारियों को नीेचे उतार दिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया। सूचना मिलने पर आबूरोड नगरपालिका से दमकल मौके पर पहुंची।
वहीं सुरक्षा को लेकर छीपाबेरी चौकी प्रभारी हैड कांस्टेबल भवानीसिंह मय जाब्ता ने वाहनों को रूकवाया। आग पर काबू पाने के बाद आवागमन को सुचारू करवाया गया। पुलिस के अनुसार सूरत निवासी मिलन पुत्र बाबूभाई सोलंकी व छह अन्य लोगों के साथ कार से सूरत से माउंट आबू जा रहे थे। तभी सात घूम के पास बैटरी में शॉर्ट सर्किट होने से कार में आग लग गई। कार से सभी सवारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। सूचना मिलने पर दमकल कार्यालय में सूचना देकर आग पर काबू पाया गया।
एसबीआई शाखा पोसालिया में मृतक के आश्रित को मिला 20 लाख का बीमा का भुगतान
पोसालिया. कस्बे के भारतीय स्टेट बैंक शाखा पोसलिया में खाताधारक को 20 लाख रुपए का बीमा का भुगतान मिला। शाखा प्रबंधक हेमंत मीना ने बताया कि खाताधारक संतोष कुमार पुत्र शिवलाल निवासी पोसालिया ने शाखा पोसालिया से अपने केसीसी खाते में 2390 रुपए का 20 लाख का दुर्घटना बीमा कराया था।
खाताधारक की दुर्घटना में मृत्यु होने पर उसके नॉमिनी पत्नी किशमत देवी को 20 लाख रुपए का दुर्घटना बीमा राशि का भुगतान एसबीआई जनरल इंश्योरेंस कंपनी की तरफ से चेक प्रदान कर किया गया। इस मौके पर शाखा प्रबंधक हेमंत मीना, एसबीआई जनरल इंश्योरेंस से अंकित सिंह गोहिल, ऋण अधिकारी प्रणव भाटी, जगदीश प्रताप मीणा, अशोक मीणा, रक्षक नरपत सिंह मौजूद रहे।
मारपीट के प्रकरण दर्ज
पुलिस थाना पालडी एम अंतर्गत उथमण गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट के आपसी प्रकरण दर्ज। पुलिस के अनुसार नरेश कुमार मेघवाल निवासी उथमण ने रिपोर्ट दी कि पीराराम मेघवाल ने गाली गलौज की। उधर पीराराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि मेरे साथ पुरानी रंजिश वश नरेश कुमार वगैरा ने मारपीट की। जिस पर आपसी प्रकरण दर्ज कर अग्रिम जांच जारी की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो