अपहरण कर युवक को पेशाब पिलाया, छुड़ाने गए भाई-चाचा को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

अपहरण कर युवक को पेशाब पिलाया, छुड़ाने गए भाई-चाचा को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल।

By: Bharat kumar prajapat

Updated: 17 Jun 2020, 09:16 AM IST

शिवगंज सिरोही. सुमेरपुर थाना क्षेत्र के भारूंदा गांव में अपने मौसा के यहां गए भेव शिवगंज के एक बीस वर्षीय युवक का करीब 9 से 10 लोगों ने एकराय होकर सुमेरपुर के भारूंदा सरहद के भूरिया बाबा मंदिर क्षेत्र से अपहरण कर उसे शिवगंज क्षेत्र के सरदारपुरा के सुरपरणा गांव स्थित एक बेरे पर ले गए। जहां उसके साथ न केवल मारपीट की गई बल्कि दारू की बोतल में पेशाब भरकर उसे जबरन पिलाया गया।

इतना ही नहीं जब युवक ने पानी मांगा तो जूतों में पानी भरकर उसे पिलाने का भी आरोप है। इतना ही नहीं इनमे से एक आरोपी बाद में उसे अपने घर लेकर गया तथा उसके चाचा तथा भाई को वहां बुलाया और अपने परिवार जनों के साथ मिलकर तीनों को पेड़ से बांध मारपीट की। रात भर मानसिक प्रताडना देने के बाद सुबह पीडित युवक के माता.पिता वहां पहुंचे उनसे पांच हजार रूपए वसूल कर उसे छोडा गया।

विगत 11 जून को घटित हुए इस घटनाक्रम की रिपोर्ट 15 जून को सुमेरपुर पुलिस थाने में दर्ज है और घटना का सोमवार को वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए छह आरोपियों को भेव गांव से दस्तयाब किया। इसमें से एक आरोपी नाबालिग होने से पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सुमेरपुर पुलिस निरीक्षक रविन्द्रसिंह खींची ने बताया कि शिवगंज तहसील के भेव गांव का निवासी कालूराम पुत्र केवाराम देवासी उम्र 20 वर्ष विगम 9 जून को अपने मौसा को छोडऩे के लिए सुमेरपुर तहसील के भारूंदा गांव आया था। वहां वह दो दिन रुक गया। 11 जून को वह धन्नाराम देवासी के साथ किसी कार्य से शिवगंज आया था। उस समय भारूंदा निवासी दीपराम पुत्र हेमाराम देवासी का धन्नाराम के मोबाइल पर फोन आया कि उसके लिए फ्रूट व नमकीन लेकर आना।

दोपहर तीन बजे के करीब वे दीपाराम के लिए फ्रूट व नमकीन लेकर भारूंदा रोड पर भूरिया बाबा मंदिर की साल पर पहुंचे और दीपाराम को सामान दे रहे थेए उस समय वहां दो व्यक्ति ओर बैठे हुए थेए उन्हें देखते ही वे भी बाहर आ गए। वे कुछ समझ पाते तब तक एक सफेद रंग की कार वहां आई उसमें से चार पांच लोग बाहर निकले तथा दोनों को पकड़ लिया। आरोपियों ने कालूराम का अपहरण कर उसे कार के पीछे वाली सीट के बीच डाल दिया और मारपीट करते हुए उसे लेकर

शिवगंज तहसील के सरदारपुरा ; सुपरणाद्ध गांव स्थित लक्ष्मणराम के ठेके पर लिए हुए बेरे पर ले गए तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। दारू की बोतल में पिलाया पेशाबए जूते में पानी पिलायापीडि़त कालूराम ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी लक्ष्मणराम पुत्र रतारामए जवानाराम पुत्र रहींगारामए भीमाराम पुत्र संग्रामारामए हकमाराम पुत्र पातारामए नवाराम पुत्र हकमाजी देवासी सभी निवासी भेव ने उसके साथ मारपीट करते हुए दारू की बोतल में पेशाब भरकर उसे जबरन पिलाया गया।

इतना ही नहीं जब उसने पानी मांगा तो वेरा विलपुर निवासी लाखाराम पुत्र गोवाजी देवासी ने उसके जूते में पानी डालकर उसे पिलाया तथा मोबाइल पर इसका वीडियो बनाया।प्रेम प्रसंग का मामलापुलिस निरीक्षक राजेन्द्रसिंह खींची ने बताया कि यह पूरा मामला किसी युवती के साथ युवक के प्रेम प्रसंग के कारण घटित हुआ है। युवक के साथ मारपीट कर उसके साथ अमानवीय कृत्य कर उसे पेशाब पिलाने के अलावा जूते में पानी भरकर पिलाने जैसा वहशी कार्य करने के बाद भी आरोपियों को तसल्ली नहीं हुई।

यहां से पीडि़त युवक को लक्ष्मणराम अपने घर लेकर चला गया तथा अपने परिवार जनों को एकत्रित कर युवक के माता पिता को फोन किया। जिस पर शाम के समय उसके चाचा रगाराम व भाई खीमाराम सुपरणा पहुंचे तो इन तीनों को पेड़ से बांध दिया और मारपीट की। पूरी रात लक्ष्मण के परिवार जनों ने तीनों को मानसिक यातनाएं देकर प्रताडि़त किया। सुबह जब पीडि़त युवक के माता पिता वहां पहुंचे तो उनके पांच हजार रूपए लेकर उन्हें छोड़ा गया। दहशत इतनी कि रिपोर्ट देने की हिम्मत नहीं हुईइस घटनाक्रम को लेकर कालूराम व उसके परिवार के लोग इतने भयभीत हो गए कि घटना के चार दिन बाद तक वे पुलिस थाने जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

आखिरकार जब पीडि़त युवक को पेशाब पिलाने का वीडियो जो आरोपियों की ओर से तैयार किया गया था उसके वायरल होने के बाद परिवार के लोग सुमेरपुर पुलिस थाने पहुंच रिपोर्ट दी। पुलिस निरीक्षक खींची ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भेव गांव से छह आरोपियों को दस्तयाब किया है। इनमें से लक्ष्मणरामए जवानारामए भीमारामए नवारामएदरगाराम को गिरफ्तार किया गया हैए एक आरोपी नाबालिग है। शेष आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned