scriptचंद्रावती पुल पर हादसा, रेलिंग तोड़कर पुल से गिरा ट्रेलर, दादा-पोता समेत तीन की मौत | Incident on Chandravati bridge, trailer collapsed by breaking railing, | Patrika News

चंद्रावती पुल पर हादसा, रेलिंग तोड़कर पुल से गिरा ट्रेलर, दादा-पोता समेत तीन की मौत

locationसिरोहीPublished: Dec 29, 2019 07:30:53 pm

– चंद्रावती पुल पर हादसा

चंद्रावती पुल पर हादसा, रेलिंग तोड़कर पुल से गिरा ट्रेलर, दादा-पोता समेत तीन की मौत

sirohi

आबूरोड. आबूरोड-पालनपुर फोरलेन स्थित चंद्रावती पुल पर रविवार सुबह हुए हादसे ने एक ही परिवार की तीन जिंदगियों को छीन लिया। गुजरात की तरफ जा रहा मूंग की बोरियों से भरा ट्रेलर चंद्रावती पुल पर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे गिरकर पलट गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस के पायलट सुरेंद्र सिंह व ईएमटी पकाराम चौधरी मौके पर पहुंचे व लोगों की मदद से ट्रेलर से निकाले चार गम्भीर घायलों को आकराभट्टा स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक गम्भीर घायल का उपचार शुरू किया। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी सूराराम, हैड कांस्टेबल छैलसिंह मौके पर पहुंचे व हाइवे पेट्रोलिंग टीम की मदद से यातायात को अंडरपास होकर डायवर्ट किया।
जानकारी के अनुसार नागौर की डेगाना तहसील के सांजू निवासी चालक तेजाराम (58) पुत्र सावताराम जाट भाई हुकमाराम (62) पुत्र सावताराम जाट व हुकमाराम के पोते कुलदीप पुत्र प्रहलाद जाट एवं खलासी चांदनी तहसील डेगाना निवासी रूपाराम पुत्र रामनिवास मेघवाल के साथ ट्रेलर लेकर खिंवताना से मूंग की बोरियां भरकर पालनपुर जा रहा था। माल ऊंझा मंडी ले जाना था, लेकिन आबूरोड-पालनपुर फोरलेन पर रविवार सुबह करीब छह बजे चंद्रावती पुल से गुजरने के दौरान ढलान से उतरते ही ट्रेलर अनियंत्रित होकर नीचे गिरकर पलट गया। ट्रेलर की गति का अनुमान इस बात से भी लगाया जा सकता है कि 50 मीटर से अधिक रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गई थी। धमाके के साथ ट्रेलर गिरने से आसपास मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया। ट्रेलर में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। घायलों को एम्बुलेंस में आकराभट्टा सरकारी अस्पताल लाया गया। घायल तेजाराम, हुकमाराम व कुलदीप को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं रूपाराम का उपचार कर छुट्टी दे दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो