scriptशराब तस्कर एटीएस टीम के वाहन को टक्कर मार गुजरात ले गए अवैध शराब से भरा ट्रक, 1 गिरफ्तार | Liquor smugglers hit the vehicle of ATS team and took a truck full of | Patrika News

शराब तस्कर एटीएस टीम के वाहन को टक्कर मार गुजरात ले गए अवैध शराब से भरा ट्रक, 1 गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Jan 07, 2023 09:33:43 pm

Submitted by:

Satya

आबूरोड रीको स्थित गोदाम से गुजरात शराब तस्करी की आशंका

शराब तस्कर एटीएस टीम के वाहन को टक्कर मार गुजरात ले गए अवैध शराब से भरा ट्रक, 1 गिरफ्तार

शराब तस्कर एटीएस टीम के वाहन को टक्कर मार गुजरात ले गए अवैध शराब से भरा ट्रक, 1 गिरफ्तार

Truck full of illegal liquor reached Gujarat after hitting the vehicle of ATS teamआबूरोड. शराब तस्करों के हौंसलें इतने बुलंद है कि पीछा कर रही एटीएम टीम के वाहन को टक्कर मारकर तस्कर अवैध शराब से भरा एक ट्रक गुजरात तक ले गए। हालांकि एटीएस की सूचना पर गुजरात पुलिस ने अमीरगढ़ चौकी पर ट्रक को पकड़ लिया।
राजस्थान में आबू रोड रीको थाना क्षेत्र स्थित एक इकाई से गुजरात में शराब तस्करी की आशंका के चलते एटीएस ने शुक्रवार रात कार्रवाई करते हुए गुजरात सीमा पर अमीरगढ़ पुलिस की मदद से राजस्थान निर्मित 28 लाख की शराब से भरे ट्रक को पकड़ा। एटीएस की टीम अवैध शराब ले जा रहे ट्रक का रीको औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कागज उद्योग में बनाए गए शराब के गोदाम से पीछा कर रही थी। इस दौरान ट्रक ने एटीएस के वाहन को टक्कर मारकर राजस्थान की सीमा पार कर ली थी, लेकिन अमीरगढ़ चैकपोस्ट पर ट्रक को पकड़ लिया गया।
हालांकि पूर्व में एटीएस के अमीरगढ़ पुलिस को सूचना देने पर पुलिस ने अमीरगढ़ चैकपोस्ट पर शराब भरे ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस ने शराब से भरा ट्रक जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं एटीएस की टीम ने शुक्रवार रात्रि स्थानीय रीको पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ रीको स्थित शराब के गोदाम पर दबिश दी, हालांकि दबिश के दौरान आबकारी विभाग के अधिकारी के जांच करने पर गोदाम में अन्य राज्य की अवैध शराब नहीं मिली।

एटीएस की टीम रीको स्थित शराब के गोदाम की करीब दस दिन से निगरानी कर रही थी। टीम को गोदाम से गुजरात शराब तस्करी का इनपुट मिला था। शुक्रवार रात्रि गोदाम से ट्रक के रवाना होकर गुजरात जाने की सूचना मिलने पर मावल में पकडऩे का प्रयास किया गया, लेकिन ट्रक चालक ने एटीएस के वाहन को टक्कर मार गुजरात की तरफ फरार होने का प्रयास किया।
इसी दौरान एटीएस टीम की सूचना पर गुजरात के अमीरगढ़ बॉर्डर चैकपोस्ट पर अमीरगढ़ पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर एक गुजरात पासिंग के ट्रक को रूकवाकर जांच की तो ट्रक में अलग-अलग ब्रांड के कुल 696 कर्टन अंग्रेजी शराब (कीमत 28 लाख 97 हजार 940 रुपए) मिले। जिस पर चालक उदयपुर जिले के कांसा थाना क्षेत्र के मावली, सांगवा निवासी गौतम पुत्र गोविंदराम डांगी को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी चालक से पूछताछ करने पर उदयुपर जिले के गोपाल डांगी के शराब गुजरात भेजने की बात कबूली। कार्रवाई में एटीएस के निरीक्षक भवानीसिंह व अमीरगढ़ पुलिस के निरीक्षक एमआर बारोट मय टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो