scriptराजस्थान में यहां जंगल में मिला अवैध ह थियारों का जखीरा, तीन जने गिरफ्तार | Stock of illegal weapons found in the forest, three people arrested | Patrika News

राजस्थान में यहां जंगल में मिला अवैध ह थियारों का जखीरा, तीन जने गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Mar 12, 2023 11:02:21 pm

Submitted by:

Satya

पुलिस ने 14 बंदूक, बारूद, छर्रे, छुरियां, दो मोटर साइकिल व एक जीप जब्त की, जिलेभर में नाकाबंदी कर फरार आरोपियों की तलाश जारी

राजस्थान में यहां जंगल में मिला अवैध ह​थियारों का जखीरा, तीन जने गिरफ्तार

राजस्थान में यहां जंगल में मिला अवैध ह​थियारों का जखीरा, तीन जने गिरफ्तार

Stock of illegal weapons found in the forest, three people arrestedसिरोही/कालन्द्री. कालन्द्री/सिरोही. सिरोही जिले में कालन्द्री थाना क्षेत्र के मेर मण्डवाड़ा के जंगलों में पुलिस को अवैध हथियारों का जखीरा मिला है। पुलिस ने यहां देर रात को बड़ी कार्रवाई काे अंजाम दिया। पुलिस ने यहां शिकार करने के प्रयास में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध हथियारों का जखीरा जब्त किया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे सुअरों का शिकार करने का प्रयास कर रहे थे। जबकि यह बात पूरी तरह से पुलिस के गले नहीं उतर रही। पुलिस आरेापियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक जंगल में अवैध हथियारों के साथ कुछ संदिग्ध लोगों के जंगल में होने की मुखबीर से मिली सूचना पर थानाधिकारी गनी मोहम्मद मय टीम मौके पर पहुंचे। इस दौरान अधंरे का फायदा उठाकर कुछ आरोपी मौके से फरार हो गए, जबकि तीन आरोपियों को पुलिस ने पीछाकर पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 14 एमएल गन(टोपीदार बंदूक), चार छुरियां, बारूद, छर्रे सहित अवैध हथियार और दो मोटर साइकिल व एक जीप जब्त की है। साथ ही तीन शिकारियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।
कालंद्री थानाधिकारी गनी मोहम्मद ने बताया की शनिवार देर रात्रि को थाना क्षेत्र के मेर मंडवाड़ा के जंगलों में संदिग्ध लोगों की हलचल की जानकारी मिली। जिसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देशन में पुलिस टीम मेर मंडवाड़ा के जंगलों में पहुंची और कार्रवाई काे अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस को देखकर शिकारी फरार हो गए। इधर, एसपी के निर्देशन में जिलेभर में नाकाबंदी भी करवाकर फरार शेष आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

जीप में मिले अवैध हथियार
पुलिस ने मौके पर मिली एक जीप व दो मोटर साइकिल की जब तलाशी ली तो जीप के नीचे 14 टोपीदार एमएल बंदूक व शीशी में बारूद, 50 छर्रे व 4 छुरियां मिली। खाने का सामान भी मिला है। इस पर पुलिस ने उक्त अवैध हथियारों के साथ ही दो मोटर साइकिल व एक जीप को जब्त किया है। वहीं फरार शिकारियों की जंगलों में तलाश जारी है।
फरार आरोपियों की तलाश जारी


पुलिस को देखकर आरोपी देर रात को जंगल में फरार हो गए। पुलिस ने तलाशी की तो रविवार अलसुबह जंगलों से तीन शिकारियों को दबोचने में सफलता मिली। पुलिस ने बताया कि भमरिया रोहिड़ा निवासी आरोपी लूम्बाराम पुत्र खुसा गमेती, कम्बोई रोहिड़ा निवासी दादिया पुत्र बाबू गमेती व दलापुरा रोहिड़ा निवासी कवरा उर्फ केवाराम पुत्र संग्रामा गमेती को गिरफ्तार किया है। तीनों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो