scriptमंदिरों में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार | Theft in temples busted, one accused arrested | Patrika News

मंदिरों में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Feb 24, 2023 05:24:23 pm

Submitted by:

Satya

मंडार इलाके के मंदिरों में हुई चोरी का मामला

मंदिरों में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

मंदिरों में हुई चोरी की वारदात का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

Theft in temples busted, one accused arrestedसिरोही जिले के मंडार इलाके में लीलाधारी महादेव मन्दिर व खोडा बाबा महादेवजी मन्दिर का ताला तोडकर भण्डारे से नकदी व चांदी का छत्र चोरी करने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने दोनों मंदिरों में हुई चोरी का पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी से अन्य मंदिरों में हुई चोरियों के बारे में भी गहनता से पूछताछ की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि जनवरी माह में कस्बे के रीको आवासीय कॉलोनी में बंद चार मकानों के ताले तोड़ कर नकदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी करने के दो दिन बाद चोरों ने लीलाधारी महादेव मंदिर समेत चार मंदिरों के ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस मामले में चोरों के पुलिस गिरफ्त से बाहर होने के मामले में राजस्थान पत्रिका ने मंडार क्षेत्र में चोर सक्रिय, पुलिस के हाथ खाली शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर यह मुद्दा प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले को गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी भंवरलाल के नेतृत्व में टीम गठित टीम कर तत्परता से जांच शुरू की।
पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज, तकनिकी सहायता व मुखबिर की सूचना पर रोहिड़ा पुलिस थाना हल्का क्षेत्र वालोरिया गांव से चोरी के मामले में आरोपी मोतीराम पुत्र किरियाराम को दस्तयाब कर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की। जिस पर आरोपी ने लीलाधारी महादेव मन्दिर व खोडा बाबा महादेवजी मन्दिर का ताला तोडकर भण्डारे से नकदी व चांदी का छत्र चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण में आरोपी से पूछताछ जारी है।

थाना प्रभारी भंवर लाल ने बताया कि टीम में हैड कांस्टेबल गणेशराम, रोहिड़ा थाना के हैड कांस्टेबल देवाराम, कांस्टेबल सोहनलाल, जैसाराम, आसुराम व नैनाराम शामिल थे। टीम ने गहनता से छानबीन करते हुए आरेापी केा दबोचा है। उससे अन्य मामलों में भी सुराग लगने की पुलिस को उम्मीद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो