scriptमहिलाओं के वेश में आए तीन युवकों की ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई की | Villagers thrashed three youths disguised as women, mistaking them as | Patrika News

महिलाओं के वेश में आए तीन युवकों की ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई की

locationसिरोहीPublished: Sep 23, 2022 03:48:20 pm

– रेवदर के निम्बंज गांव का मामला

महिलाओं के वेश में आए तीन युवकों की ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पिटाई की

वड़वज. महिलाओं के वेश में आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर की मारपीट

वड़वज. महिलाओं के वेष में आए तीन युवकों को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर जबरदस्त पिटाई कर दी। सूचना पर रेवदर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार निम्बज कस्बे के अनापुर रोड पर भुआल माताजी मंदिर के आसपास कृषि कुओं पर जाने वाले रास्ते पर बच्चों को वहां से गाडी में सवार होकर जा रहे तीन बहुरुपियों ने बुलाया। डरकर बच्चों के शोर मचाने पर आसपास से लोग दौड़कर आए तो तीन युवक कार में व दो युवक औरत के वेष में थे। वहीं लोगों को आता देखकर तीनों युवक गाड़ी सहित वहां से भाग निकले। इधर, वहा मौजूद लोगों ने फोन पर निम्बज के ग्रामीणों को बच्चा चोर आने की सूचना दी। जिस पर ग्रामीणों ने नाकाबंदी कर गाड़ी रुकवाई और उनकेा पकड़ लिया। जिसमें तीन युवक सवार थे। उसमें से दो युवक महिलाओं के वेष में थे। ग्रामीणों ने पूर्व सरपंच भवानी सिंह व मोहनसिंह को सूचना दी। जिस पर उन्होंने एक दुकान में तीनों को बिठाया। पूर्व सरपंच के पहुंचने से पहले आक्रोशित लोगों ने गाड़ी में तोडफ़ोड़ कर युवकों की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को थाने ले जाना चाहा तो ग्रामीणों ने उनके सामने ही पूछताछ करने की मांग की। इस बात को लेकर ग्रामीण पुलिस के सामने अड़ गए और पुलिस के सामने ही फिर से मारपीट शुरू कर दी। इधर, बड़ी मुश्किल से तीनों युवकों को भीड़ से बचा कर पुलिस थाने ले गई। एएसआई केवलचंद ने बताया कि पूछताछ में महिलाओं के वेश में पकड़े गए युवकों ने स्वयं को यूपी निवासी हाल दांतिवाड़ा गुजरात निवासी होना बताया। बताया कि वे बहरूपिये है, जो गांव-गांव मांग कर खाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो