script‘जिस दिन गलता गेट आएगा…तेरा आखिरी दिन होगा’ BJP MLA बालमुकुंद आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी | Rajasthan : BJP MLA Balmukund Acharya received death threat | Patrika News
खास खबर

‘जिस दिन गलता गेट आएगा…तेरा आखिरी दिन होगा’ BJP MLA बालमुकुंद आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी

लगातार मिल रही धमकियों के बाद बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य गुरुवार को कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। जहां पर विधायक ने जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से की मुलाकात और शिकायत पत्र सौंपा।

जयपुरMay 30, 2024 / 04:38 pm

Anil Prajapat

Balmukund Acharya-1
MLA Balmukund Acharya : जयपुर। हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। लगातार मिल रही धमकियों के बाद बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य गुरुवार को कमिश्नर ऑफिस पहुंचे। जहां पर विधायक ने जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से की मुलाकात और शिकायत पत्र सौंपा। इस दौरान बीजेपी विधायक ने खुद की जान का खतरा बताते हुए जिहादी प्रवृत्ति के लोगों पर कार्रवाई की मांग की।
जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ से मुलाकात से पहले विधायक बालमुकुंद आचार्य ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि बुधवार शाम को जयपुर में एक दीवार पर ​पाकिस्तान के बारे में कुछ लिखा हुआ था। इसके बाद मैंने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। जिस पर सोशल मीडिया पर अनगिनत मैसेज आए। जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी।

विधायक को धमकी-जिस दिन गलता गेट आएगा, आखिरी दिन होगा

उन्होंने कहा कि पि​छले कुछ दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी के मैसेज लगातार मिल रहे है। हाल ही में डॉक्टर जुनैद खान नाम के शख्स ने धमकी दी कि जिस दिन तू तोफाखाना गलता गेट आएगा, उस दिन तेरा अंतिम दिन होगा। पहले आया कि उसका सिर कलम कर देंगे, बाल काट देंगे। लेकिन, मुझे परमात्मा और सरकार पर विश्वास है। इस बारे में पुलिस को सूचना देना जरूरी है।

दीवार पर लिखे पाकिस्तान जिंदाबाद और पंजाब मुक्त के नारे

बता दें कि बुधवार को जयपुर के चौड़ा रास्ते पर किसी अज्ञात शख्स ने भारत विरोधी नारे लिखे थे। जिसे देखने के बाद भाजपा विधायक ने अधिकारियों को फोन पर सूचना दी है और उन्हें तुरंत जांच शुरू करने के निर्देश दिए थे। चौड़ा रास्ते पर पाकिस्तान जिंदाबाद और पंजाब मुक्त के नारे लिखे हुए थे। भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य ने बुधवार रात उस रास्ते से गुजरते वक्त इन नारों को देखा था, जिसके बाद तुरंत उन्होंने तुरंत पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को फोन करके जांच करने के लिए निर्देशित किया था।

Hindi News/ Special / ‘जिस दिन गलता गेट आएगा…तेरा आखिरी दिन होगा’ BJP MLA बालमुकुंद आचार्य को मिली जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो