scriptKohli on Shami Controversy: सोशल मीडिया पर शमी को निशाना बनाए जाने पर कप्तान कोहली ने दिया बयान, जानें क्या कहा | Patrika News

Kohli on Shami Controversy: सोशल मीडिया पर शमी को निशाना बनाए जाने पर कप्तान कोहली ने दिया बयान, जानें क्या कहा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2021 05:43:11 pm

Submitted by:

saurav Kumar

शमी को निशाना बनाए जाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज बड़ा बयान दिया है. कोहली ने शमी को ट्रोल करने वालों की मुंह बंद कर दिया है. शमी को निशाना बनाए जाने के बाद कई पूर्व क्रिकेटर शमी के समर्थन में खड़े हुए थे.

virat_kohli.jpg

विराट कोहला

T20 WC 2021, IND vs NZ: भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अगले मुकाबले के लिए जमकर तैयारी कर रही है. टीम इंडिया को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद सोशल मीडियो पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को काफी ट्रोल किया गया था और उन्हें बहुत कुछ सोशल मीडिया पर कहा गया था. शमी को निशाना बनाए जाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज बड़ा बयान दिया है. कोहली ने शमी को ट्रोल करने वालों की मुंह बंद कर दिया है. शमी को निशाना बनाए जाने के बाद कई पूर्व क्रिकेटर शमी के समर्थन में खड़े हुए थे.
क्या कहा कोहली ने

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान कोहली ने कहा कि हमारा पूरा ध्यान मैच पर है, बाहर हो रहे ड्रामे पर नहीं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग अपनी पहचान छुपाकर इस तरह की बेकार हरकतें करते हैं. वर्तमान में ऐसा होना बहुत आम बात हो गई है. बाहर की बातों से हमारे ड्रेसिंग रूम में कोई प्रभाव नहीं पड़ता है. हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी अच्छा है. कोहली ने कहा कि किसी भी व्यक्ति पर धर्म के आधार पर निशाना साधना गलत बात है. मैने आज तक किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया है. अगर शमी के खेल में किसी को पैशन नजर नहीं आता है तो मैं उन लोगों पर वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता. खिलाड़ियों के धर्म को लेकर टिप्पणी करने वाले लोग समाज मे ज़हर फैला रहे हैं. खिलाड़ियों का मजाक उड़ाना गलत है. हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है. एक मैच से सब कुछ खराब नहीं हो जाता.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो