script खुशियां मातम में बदली : अनूपगढ़ शाखा में गिरी कार, डूबने से मां-बेटी की मौत | Happiness turns into mourning: Car falls in Anupgarh branch, mother an | Patrika News

खुशियां मातम में बदली : अनूपगढ़ शाखा में गिरी कार, डूबने से मां-बेटी की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Dec 03, 2023 11:59:36 am

Submitted by:

Ajay bhahdur

-दोनों पंजाब से गांव 2 एलएम में अपने ताया के घर शादी में शामिल होने आई थी
-पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को किए सुपुर्द
-चक 7 एल एम (ए) के पास की घटना

खुशियां मातम में बदली : अनूपगढ़ शाखा में गिरी कार, डूबने से मां-बेटी की मौत
अनूपगढ़. नहर से निकाली गई कार।
अनूपगढ़. घर में अगर किसी की शादी हो तो माहौल कितना खुशनुमा होता है। आने वाले रिश्तेदार, दोस्त पड़ोसी सब जमकर विवाह के कार्यक्रमों का आनंद उठाते हैं। शादी में मेहंदी, हल्दी, जागो व विवाह सहित सभी आयोजनों में घर परिवार और बाहर से आए हुए रिश्तेदार खुशियों में शामिल होते हंै। बाहर से विवाह शादी में शामिल होने वाले लोगों में किसी की मौत हो जाए तो खुशियां मातम में बदल जाती है।
ऐसा ही एक घर की खुशियां मातम में बदल गई। अपने ताया के बेटे (भाई) की शादी में शामिल होने आई एक महिला तथा उसके बेटी की कार नहर में गिरने से डूबने से मौत हो गई। उक्त महिला पंजाब से गांव 2 एलएम में अपने ताया के घर शादी में शामिल होने आई थी। शनिवार रात्रि को घर में जागो का कार्यक्रम था। जागो कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह कार में अपने भाई के घर बांडा कॉलोनी सोने के लिए जा रहे थे। कार में मृतक मां-बेटी 5 लोग सवार थे। गांव 7 एलएम के पास पहुंचने पर कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हालांकि पीछे से आ रहे लोगों ने ट्रैक्टर सहित अन्य साधनों से कार को नहर से बाहर निकाल लिया लेकिन जब तक कार को बाहर निकाला जाता कार में सवार दो जनों (मां बेटी) की मौत हो चुकी थी। सूचना पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड़ सहित अन्य ने मौका मुआयना किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। जानकारी के अनुसार जैसमेल सिंह पुत्र बलवीर सिह जाति जटसिख उम्र 43 वर्ष, हरमीत कौर पत्नी जैसमेल सिंह जाति जटसिख उम्र 41 साल, कुमारी रुपिन्द्र कौर उम्र 13 साल जाति जटसिख निवासीगण सोथा जिला मुक्तसर (पंजाब), गुरविन्द्र कौर पत्नी हरदीप सिंह जाति जटसिख उम्र 47 साल व नरेन्द्र सिंह पुत्र हरदीप सिंह उम्र 15 साल निवासीगण चक 13 एपीडी पुलिस थाना रामसिंहपुर कार में सवार होकर शादी समारोह में शरीक होकर बांडा कॉलोनी जा रहे थे। कार को जैसमेल सिंह पुत्र बलवीर सिह चला रहा था रात्रि के समय पीछे से आ रहे वाहन चालकों ने कार को नहर में गिरते देख लिया। लोगों ने आस पास के ढाणियों व पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सुचना प्राप्त होने पर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद जांगिड मौका पर पहुंचे और आस पास की ढाणीयों के लोगों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। कार में सवार उक्त 5 लोगों को वास्ते ईलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय मे लाया गया,जहां चिकित्सकों ने हरमीत कौर पत्नि जैसमेल सिंह व कुमारी रुपिन्द्र कौर को मृत घोषित किया। थानाधिकारी जांगिड ने बताया कि इस घटना में घायल कार चालक जैसमेल सिंह, गुरविन्द्र कौर व नरेन्द्र सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। थानाधिकारी जांगिड ने बताया कि रविवार को परिजनों की लिखित रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो