अल्ट्रासाउण्ड केन्द्र के संचालक डॉक्टर सहित तीन पकड़े

अल्ट्रासाउण्ड केन्द्र के संचालक डॉक्टर सहित तीन पकड़े

pawan uppal | Publish: Feb, 15 2018 07:52:07 AM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

जिला मुख्यालय पर सुखाडिय़ा शॉपिंग सेंटर स्थित सान्निध्य डायग्नोसिस सेंटर के संचालक एक डॉक्टर को भू्रण जांच करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

श्रीगंगानगर.

जिला मुख्यालय पर सुखाडिय़ा शॉपिंग सेंटर स्थित सान्निध्य डायग्नोसिस सेंटर के संचालक एक डॉक्टर को भू्रण जांच करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से चालीस हजार रुपए और सोनोग्राफी मशीन जब्त की गई है। इस गिरोह में एक महिला सहित दो दलालों को भी काबू किया गया है। तीसरा दलाल भूमिगत हो गया। पीसीपीएनडीटी टीम ने जिला मुख्यालय पर डिकॉय कार्रवाई को अंजाम देने के लिए बुधवार को जाल बिछाया था। शाम को यह डॉक्टर जब काबू में आया तो इलाके के प्राइवेट चिकित्सकों में खलबली मच गई। यहां तक कि जवाहरनगर थाने में इस गिरोह के लोगों के बारे में पता करने के लिए लोग एकत्र हो गए।

 

मूंग पैटर्न बिगाड़ेगा 'मूड' किसान होंगे परेशान


एमडी नवीन जैन ने बताया कि आस-पास के गांवों में दलालों के सक्रिय होने की शिकायत मिल रही थी, ऐसे में पीसीपीएनडीटी टीम ने इस गिरोह के बारे में जानकारी जुटाई। टीम ने लगातार निगरानी करते हुए मुखबिर के जरिए दलाल से संपर्क साधा और पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया।
चालीस हजार रुपए मिलते ही भरी हामी
बुधवार को नेहरू पार्क में बोगस ग्राहक बनी गर्भवती महिला और उसके परिजनों को दलाल परमजीत कौर ने बुलाया था। इस दलाल ने भू्रण जांच करवाने की एवज में चालीस हजार रुपए मांगे और उसे जैसे ही यह राशि मिली तो उसने हामी भर दी। इसके बाद उसे सुखाडिय़ा शॉपिंग सैंटर स्थित सानिध्य डायग्नोसिस सेंटर लेकर गए। वहां भू्रण निरीक्षण करते हुए मौके पर ही टीम ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। टीम ने यहां से सेंटर चिकित्सक 34 वर्षीय अग्रसेननगर निवासी डॉ. नवनीत गर्ग पुत्र परमेश्वर दास, दलाल 37 वर्षीय दलाल गांव अरायण निवासी परमजीत कौर पत्नी कुलविंद्र सिंह रामगढिय़ा और पुरुष दलाल 32 वर्षीय गांव छह एच छोटी निवासी जसविंद्र सिंह पुत्र श्रवण सिंह जट सिख को गिरफ्तार किया। वहीं सेंटर से काम में ली जा रही मशीन जब्त करके सीज कर दी जबकि चौथे आरोपी और दलाल गांव 6 एच छोटी का राजविंद्र भूमिगत हो गया।

 

निवेश को बेहतर बनाने के लिए सेमिनार 17 को


साल में दूसरा, इलाके मे बारहवां ऑपरेशन

यह राज्य की 106वीं और श्रीगंगानगर टीम की यह बारहवीं कार्रवाई है। साल में दूसरा डिकॉय आपेरशन है। टीम में सीआई हरीसिंह एवं ईश्वर प्रसाद जांगिड़ सहित पीसीपीएनडीटी प्रभारी रणदीप सिंह, सीओआईईसी विनोद बिश्रोई, आशा समन्वयक रायसिंह सहारण, अर्श बराड़, हेमंत शर्मा, इंद्र यादव, जवाहरनगर थाना के कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार, मुरारी मीणा सहित इंद्र यादव अन्य लोग मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned