scriptकोरोना कर रहा प्रहार : फिर सामने आए सोलह रोगी | Sixteen more corona patient found in Sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

कोरोना कर रहा प्रहार : फिर सामने आए सोलह रोगी

इलाके में कोरोना तेज गति से पांव पसार रहा है। आलम यह है कि पिछले छह दिन में ही कोरोना रोगियों की संख्या शतक पार कर गई है। इस दौरान 104 रोगी सामने आ चुके हैं। वहीं जिले में अब तक कोरोना रोगियों की संख्या 244 तक पहुंच चुकी है।

श्री गंगानगरJul 31, 2020 / 10:58 pm

jainarayan purohit

कोरोना कर रहा प्रहार : फिर सामने आए सोलह रोगी

कोरोना कर रहा प्रहार : फिर सामने आए सोलह रोगी

-इनमें कई रोगी संपर्क इतिहास और यात्रा इतिहास वाले
-चिकित्सा विभाग के दल हुए सक्रिय, रोगियों को चिकित्सालय पहुंचाने के किए प्रबंध
श्रीगंगानगर. इलाके में कोरोना तेज गति से पांव पसार रहा है। आलम यह है कि पिछले छह दिन में ही कोरोना रोगियों की संख्या शतक पार कर गई है। इस दौरान 104 रोगी सामने आ चुके हैं। वहीं जिले में अब तक कोरोना रोगियों की संख्या 244 तक पहुंच चुकी है। शुक्रवार को भी कोरोना रोगियों के मिलने का सिलसिला जारी रहा। इनमें आठ रोगी जिला मुख्यालय पर गुरुनगर, जवाहरनगर सैक्टर आठ, पुरानी आबादी, मुकर्जी नगर के रहने वाले हैं वहीं एक रोगी जीआरपी थाने का कार्मिक है। शेष सात रोगियों में चार जैतसर के निवासी हैं वहीं केसरीसिंहपुर, सूरतगढ़ और रायसिंहनगर में एक-एक रोगी मिला है।
कोरोना रोगियों की शुक्रवार शाम मिली रिपोर्ट में सोलह रोगी सामने आने के साथ ही चिकित्सा विभाग के दल सक्रिय हो गए। जिला मुख्यालय पर मिले रोगियों को राजकीय जिला चिकित्सालय में शिफ्ट करने के साथ संबंधित इलाके को सैनेटाइज करने की गतिविधियां की गई। इसके अलावा उन लोगों को भी चिन्हित किया गया है जो पिछले कुछ दिनों के दौरान रोगी के संपर्क में आए हैं।

Home / Sri Ganganagar / कोरोना कर रहा प्रहार : फिर सामने आए सोलह रोगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो