scriptगुरुद्धारे समेत 38 जगह चोरी की वारदातों का खुलासा | Patrika News
श्री गंगानगर

गुरुद्धारे समेत 38 जगह चोरी की वारदातों का खुलासा

– पिता पुत्र समेत तीन गिरफ़तार, लंबे समय से चोरियों में संलिप्त
गुरुद्धारे समेत 38 जगह चोरी की वारदातों का खुलासा

श्री गंगानगरMay 12, 2024 / 12:29 am

surender ojha

श्रीगगानगर.चूनावढ़ पुलिस ने चोरी के मामले में पिता-पुत्र समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गांव बख्तांवाली में लगातार हो रही चोरियों की वारदातों पर ग्रामीणों ने हंगामा किया था। इस पर चूनावढ़ पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच एएसआई कंवरपाल सिंह को दी। इस जांच अधिकारी ने बताया कि गांव 19 एमएल बख्तांवाली के गुरुद्धारे में दान पात्र से 10 हजार रुपए और राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बख्तांवाली में बने आंगनबाड़ी केंद्र से पोषाहार 2 क्विटंल गेहूं, दाल, सरसों का तेल चोरी की वारदातों में संदिग्धों से पूछताछ की। पुलिस ने इस मामले में गांव बख्तांवाली निवासी 43 वर्षीय भीमसेन पुत्र सोहन लाल नायक और भीमसेन का बेटा 20 वर्षीय मनीष उर्फ सुनील के साथ साथ गांव का बीस वर्षीय संदीप कुमार पुत्र कालूराम नायक को गिरफ़तार किया। इन आरोपियों की निशानदेही से चोरी की गई दान पेटिका व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल को बरामद कर लिया है। पूछताछ में इन आरोपियों ने 38 जगहों पर चोरी की वारदातें करना स्वीकारा हैं।


जहां नजर डाली वहां की चोरी


थाना प्रभारी राजीव रॉयल ने बताया कि इन आरोपियों ने जहां नजर डाली वहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इन आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अलग अलग जगहों पर 38 चोरियां की वारदातों को करना स्वीकारा है। इसमें तीन मकानों में चोरी की। इसके अलावा गांव हिरणांवाली में दुकानदार के घर से सोने-चांदी की चोरी, पांच स्कूलों मे पोषाहार, कम्प्यूटर की चोरी,तीन किरयाना दुकानों में गल्ला व राशन सामान की चोरी की वारदातें की। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, वहां से अन्य चोरी की वारदातों में पूछताछ के लिए सात दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

रीको क्षेत्र में राहगीरों से थी छीना झपटी

पुलिस पूछताछ में इन आरोपियों ने बताया कि इन्होंने श्रीगंगानगर के रीको क्षेत्र में पर्स व मोबाइल छीनने की तीन वारदातों को अंजाम दिया। इसके साथ साथ राहगीरों पर झपट़टा कर आठ मोबाइल छीनने लिए थे। वारदातें करने के बाद खेतों से अपनी बाइक पर वापस लौट आते। इसके अलावा रिद्धी-सिदि्ध कॉलोनी, बस अड्डा के सामने से तीन खेतों से सोलर प्लेट चोरी, खेतों से लगी चार मोटर चोरी, खेतों और सड़क किनारे अस्थायी दुकानों या निर्माणाीधन भवनों से लोहे के सामानों की चोरी करना स्वीकार किया है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / गुरुद्धारे समेत 38 जगह चोरी की वारदातों का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो