scriptपत्नी से बोला- शराब पीना छोड़ दो, नहीं मानी तो कर दी हत्या, फिर पुलिस से बोला झूठ | Husband said- to leave drinking liquor, she didn't agree then murder | Patrika News
अंबिकापुर

पत्नी से बोला- शराब पीना छोड़ दो, नहीं मानी तो कर दी हत्या, फिर पुलिस से बोला झूठ

Wife murder: थाने में खुद जाकर कहा कि पता नहीं चला कि कैसे मैत हो गई, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुरMar 28, 2024 / 03:36 pm

rampravesh vishwakarma

Wife murder

Murder accused arrested

अंबिकापुर. Wife murder: मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी को शराब पीने से मना किया, लेकिन वह नहीं मानी। इसी बीच होली की रात उसने लकड़ी से सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। सुबह उसने थाने में जाकर सूचना दी कि उसे पता नहीं कि पत्नी कैसे मर गई। जब पुलिस ने जांच शुरु की तो पता चला कि उसने ही पत्नी को मार डाला है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ललेया निवासी झिटकू मंझवार पिता पूरन मझवार उम्र 26 वर्ष की पत्नी शामपति शराब पीने की आदी थी। उसने पत्नी से कहा था कि शराब मत पिया करो, लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी और होली के दिन भी शराब का सेवन कर लिया।
जब पति घर लौटा तो देखा कि पत्नी नशे में है। इस बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया। इसी दौरान उसने पत्नी को कमरे से बाहर कर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वह घर से लकड़ी निकाल लाया और सिर व कमर पर प्रहार कर दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

इंस्टाग्राम पर युवती से की दोस्ती, फिर शादी करूंगा कहकर किया बलात्कार, गर्भवती हो गई तो बोला- नहीं रख सकता


पुलिस को किया गुमराह
आरोपी पति ने 26 मार्च की सुबह अपने पिता से कहा कि शामपति की मौत हो गई है। इसके बाद वह थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को उसने बताया कि रात में साथ में सोई थी, सुबह उठा तो देखा कि उसके सिर से खून निकला हुआ है।
उसकी कैसे मौत हुई उसे पता नहीं। इसके बाद पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया।

युवक की हत्या, कमरे में संदिग्ध हालत में मिली लाश, 2 सहेलियां हिरासत में


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में कमलेश्वरपुर थाना प्रभारी अखिलेश भगत, आरक्षक देवदत्त सिंह, आदेश कुमार, मदन पैंकरा, अर्जुन पैंकरा समेत अन्य शािमल रहे।

Home / Ambikapur / पत्नी से बोला- शराब पीना छोड़ दो, नहीं मानी तो कर दी हत्या, फिर पुलिस से बोला झूठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो