scriptLove Angle: सलवार शूट पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, खिसका दुपट्टा तो मच गया शोर | Girlfriend boyfriend love boy in salwar suit meat lover dupatta removed secret revealed | Patrika News
छिंदवाड़ा

Love Angle: सलवार शूट पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, खिसका दुपट्टा तो मच गया शोर

Salwar Suit: सलवार सूट में चोरी छिपे गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था युवक, खिसका दुपट्टा तो खुल गया राज, फिर हुई जमकर पिटाई…

छिंदवाड़ाMay 25, 2024 / 10:01 pm

Shailendra Sharma

chhindwara boyfriend in salwar suit
Girlfriend boyfriend Love: जब इश्क का भूत चढ़ता है तो सिर्फ प्यार ही नजर आता है। ऐसा ही कुछ मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (chhindwara) में सामने आया है जहां गर्लफ्रेंड (girlfriend) से मिलने के लिए एक युवक ने ऐसा कुछ किया की वो उसे महंगा पड़ गया। दरअसल प्रेमी युवक (lover) गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए सलवार सूट (salwar suit) पहनकर लड़की बनकर जा रहा था इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ की उसकी सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामला छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी वार्ड नंबर 24 का है।

दुपट्टा हटाते ही खुला राज


छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी वार्ड नंबर 24 में शनिवार शाम उस वक्त हंगामा मच गया जब महिलाओं के शोर मचाने पर कॉलोनी वालों ने एक युवक को सलवार शूट पहने हुए पकड़ा। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया गया है कि शाम करीब 5 बजे एक लड़की संदिग्ध अवस्था में मुंह बांधकर एक घर से निक रही थी। उसकी चाल देखकर महिलाओं को शक हुआ। महिलाओं ने उसे पकड़ा और जैसे ही चेहरे से दुपट्टा हटाया तो सभी हैरान रह गईं और शोर मचाना शुरु कर दिया। लोग जमा हो गए और युवक को पकड़कर जमकर पीट डाला।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार ने मचाई खलबली, रिजल्ट से पहले भाजपा की सीटों की भविष्यवाणी

सलवार शूट पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने आया था

कॉलोनी के लोगों का कहना है कि सलवार शूट पहनकर युवक स्कूटी से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए आया था। वो मुंह में दुपट्टा बांधे हुए थे। जब वो गर्लफ्रेंड के घर से वापस जा रहा था तो उस पर शक हुआ और जब पकड़कर चेहरे से दुपट्टा हटाया गया तो शक सही निकला और सलवार शूट में लड़का निकला जिसकी जमकर पिटाई हुई।
यह भी पढ़ें

Indore News: घर ले जाते ही बिगड़ा नया कूलर, भड़के कस्टमर ने शोरूम में टी-शर्ट उतारकर दिखाया पसीना, देखें वीडियो


गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को बचाया

सलवार शूट में लड़के के मल्टी में पकड़ाते ही हंगामा मच गया। प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका भी भागकर घर से बाहर आ गई और पूरी बात बताकर प्रेमी को लोगों से बचाया। युवती की बात सुनकर लोगों का गुस्सा ठंडा हुआ और उन्होंने दोनों को समझाईश देकर छोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

Mango News: कड़वी नीम के पेड़ पर लटक रहे रसीले मीठे आम, Video देखकर हर कोई हैरान


Hindi News/ Chhindwara / Love Angle: सलवार शूट पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था युवक, खिसका दुपट्टा तो मच गया शोर

ट्रेंडिंग वीडियो