scriptIndore News: घर ले जाते ही बिगड़ा नया कूलर, भड़के कस्टमर ने शोरूम में टी-शर्ट उतारकर दिखाया पसीना, देखें वीडियो | new cooler broke down customer took off T-shirt in showroom Watch video | Patrika News
इंदौर

Indore News: घर ले जाते ही बिगड़ा नया कूलर, भड़के कस्टमर ने शोरूम में टी-शर्ट उतारकर दिखाया पसीना, देखें वीडियो

Indore News: घर ले जाते ही बिगड़ा नया कूलर, भड़के कस्टमर ने शोरूम में टी-शर्ट उतारकर दिखाया पसीना, देखें वीडियो

इंदौरMay 25, 2024 / 08:48 pm

Shailendra Sharma

indore cooler hungama
मध्यप्रदेश में इन दिनों प्रचंड गर्मी पड़ रही है। गर्मी से लोग बेहोल हैं और गर्मी से राहत पाने के लिए एसी और कूलर का सहारा ले रहे हैं। इंदौर में भी एक युवक ने गर्मी से निजात पाने के लिए शोरूम से नया कूलर खरीदा और अपने घर ले गया। लेकिन घर ले जाते ही कूलर खराब हो गया जिससे युवक भड़क गया और कूलर को लेकर वापस शोरूम पहुंचा। जहां कूलर वापस करने या बदलने को लेकर शोरूम के कर्मचारियों और युवक के बीच जमकर विवाद हो गया।

कूलर को लेकर हंगामा


एक युवक ने इंदौर के MTH शोरूम के कंपाउंड से नया कूलर खरीदा था। युवक को लगा कि अब उसे गर्मी से राहत मिल जाएगी लेकिन जैसे ही घर जाकर उसने कूलर चालू किया तो कूलर नहीं चला। भीषण गर्मी में घर पहुंचते ही कूलर के खराब होने से युवक का पारा चढ़ गया और वो तुरंत कूलर लेकर वापस शोरूम पहुंचा जहां उसने कूलर खराब होने की शिकायत की। लेकिन वहां मौजूद कर्मचारी उसके साथ आनाकानी करने लगे। जिससे युवक भड़क गया और हंगामा कर दिया।
यह भी पढ़ें

Indore Satta Bazar: फलोदी के बाद इंदौर सट्टा बाजार ने मचाई खलबली, रिजल्ट से पहले भाजपा की सीटों की भविष्यवाणी


शोरूम में टी-शर्ट उतारकर दिखाया पसीना


शोरूम में युवक व कर्मचारियों के बीच जिस वक्त विवाद हो रहा था तभी वहां मौजूद किसी शख्स ने पूरा वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वायरल वीडियो में विवाद होता तो दिख ही रहा है साथ ही विवाद के दौरान कूलर खरीदने वाला युवक टी-शर्ट उतारते भी नजर आ रहा है। वो इस दौरान कह रहा है कि देखो ये पसीना देखो। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Indore / Indore News: घर ले जाते ही बिगड़ा नया कूलर, भड़के कस्टमर ने शोरूम में टी-शर्ट उतारकर दिखाया पसीना, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो