scriptजीवन से परेशान हो चुका हूं… कमरे में फंदे से झूलता मिला शव | I am fed up with life... dead body found hanging in room | Patrika News
धौलपुर

जीवन से परेशान हो चुका हूं… कमरे में फंदे से झूलता मिला शव

– युवक ने बेरोजगारी के चलते की खुदकुशी

dholpur, बाड़ी. बेरोजगारी के चलते शहर की मीना कॉलोनी में एक युवक के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। विगत दो वर्ष से किराये पर रह रहे एक 25 वर्षीय युवक ने रात में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी।

धौलपुरMay 25, 2024 / 06:19 pm

Naresh

जीवन से परेशान हो चुका हूं... कमरे में फंदे से झूलता मिला शव I am fed up with life... dead body found hanging in room
– युवक ने बेरोजगारी के चलते की खुदकुशी

dholpur, बाड़ी. बेरोजगारी के चलते शहर की मीना कॉलोनी में एक युवक के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। विगत दो वर्ष से किराये पर रह रहे एक 25 वर्षीय युवक ने रात में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने एक सुसाइड नोट जब्त किया है जिसमें बेरोजगारी के चलते खुदकुशी करना बताया है।
बाड़ी मीना कॉलोनी के रहने वाले चंद्रभान ने बताया कि रंजेश नामक युवक गत 2 वर्ष से किराये पर रह रहा था। वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला रात्रि 9 बजे तक आवाज देने के बाद भी जब वह बाहर नहीं आया तो उन्हें शक हुआ जिसके बाद उन्होंने उनके परिजन और पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने पहुंच कर दरवाजा खोला तो अंदर कमरे में फंदे से युवक का शव लटका हुआ था। पास में एक सुसाइड नोट भी मिला है।
रिजनों से मांगी माफी, लिखा-एक भाई कम हो गया

मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि वह लंबे समय से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था लेकिन उसमें सफल नहीं हो पा रहा। जिसके चलते मैं अब इस जीवन से परेशान हो चुका हूं और आत्महत्या करने जा रहा हूं। जिसकी समस्त जिम्मेदारी मेरी है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने परिजनों से माफी मांगते हुए कहा कि हम 10 भाइयों में से अब एक भाई कम हो रहा है जबकि सभी भाई आगे एक साथ मिलकर रहे। एएसआई जगदीश सागर ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव फंदे से झूलता मिला। मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसके चलते प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News/ Dholpur / जीवन से परेशान हो चुका हूं… कमरे में फंदे से झूलता मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो