scriptगाजीपुर की रैली में PM मोदी बोले- सपा के दौर में लाल बत्ती में घूमते थे माफिया | PM Modi addressed election rally in Ghazipur Targeted Akhilesh Yadav and SP government | Patrika News
गाजीपुर

गाजीपुर की रैली में PM मोदी बोले- सपा के दौर में लाल बत्ती में घूमते थे माफिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार 25 मई को गाजीपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

गाजीपुरMay 25, 2024 / 05:46 pm

Aman Kumar Pandey

PM Modi rally in Ghazipur

PM Modi rally in Ghazipur

Ghazipur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार 25 मई को गाजीपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। गाजीपुर लोकसभा सीट से बीजेपी ने पारसनाथ को उम्मीदवार बनाया है। वहीं सपा ने अफजाल अंसारी को टिकट दिया है। 

PM Modi ने सपा पर साधा निशाना

सपा पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “सपा के दौर में उत्तर प्रदेश में ये हाल था कि माफिया लालबत्ती में घूमते थे, खुली जीप में कानून को चेतावनी देते थे। विरोधियों को खुलेआम गोलियों से भून दिया जाता था। दंगों को यूपी की पहचान बना दिया गया था। सपा की सरकार में हर महीने 2-3 दंगे होते थे, इसका नुकसान गरीबों को होता था। अब योगी आदित्यनाथ की सरकार में दंगे भी बंद हैं और दंगाई भी बंद हैं।”

Hindi News/ Ghazipur / गाजीपुर की रैली में PM मोदी बोले- सपा के दौर में लाल बत्ती में घूमते थे माफिया

ट्रेंडिंग वीडियो