scriptkiller lover : पहले शारीरिक संबंध बनाए फिर गला दबाकर मार डाला, 8 दिन बाद खुला राज | Lover turns out to be murderer of minor student of 9th class secret revealed after 8 days | Patrika News
गुना

killer lover : पहले शारीरिक संबंध बनाए फिर गला दबाकर मार डाला, 8 दिन बाद खुला राज

9वीं क्लास की छात्रा थी मृतका, आरोपी से चल रहा था प्रेम प्रसंग, आरोपी प्रेमी नाबालिग प्रेमिका के चरित्र पर करता था शक…

गुनाApr 29, 2024 / 07:01 pm

Shailendra Sharma

killer lover
गुना में बीते दिनों खंडहर में मिली नाबालिग की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। नाबालिग का हत्यारा उसका ही प्रेमी निकला है जिसने चरित्र शंका में नाबालिग की गला दबाकर हत्या की थी। वारदात के 8 दिन बाद पुलिस ने कातिल प्रेमी का राजफाश करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिस नाबालिग की हत्या की गई थी वो 9वीं क्लास की छात्रा थी और 22 अप्रैल को खंडहर में प्रेमी ने उसे गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था।
यह भी पढ़ें

सुहागरात पर विधवा हुई दुल्हन, परिवार में पसरा मातम, जानें पूरा मामला


ज्यादती की फिर मार डाला


पुलिस ने नाबालिग की हत्या की गुत्थी का खुलासा करते हुए बताया है कि आरोपी युवक का नाम रिंकू लोधा है। जिसका 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग से करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 22 अप्रैल को नाबालिग की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वो घर पर थी और मां भाई और पिता काम पर गए हुए थे। इसी दौरान प्रेमी रिंकू घर पर पहुंचा और जबरदस्ती नाबालिग को अपने साथ घर के पास के खंडहर में ले गया। यहां पहले आरोपी ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसके चरित्र पर सवाल उठाए। नाबालिग ने प्रेमी का विरोध करते हुए झगड़ा किया तो आरोपी ने उसका गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई थी। नाबालिग की लाश को आरोपी खंडहर में ही कंडों में छिपाकर भाग गया था।
यह भी पढ़ें

gay drugs party : फ्लैट में चल रही थी गे ड्रग्स पार्टी, पुलिस का छापा, 5 समलैंगिक पकड़ाए


ऐसे खुला राज


नाबालिग के लापता होने पर परिजन ने उसकी गुमशुदगी पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस नाबालिग की तलाश कर रही थी इसी दौरान पुलिस को नाबालिग व रिंकू के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला। इस आधार पर पुलिस ने जब रिंकू को पकड़कर पूछताछ की तो उसने नाबालिग की हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी के बताए स्थान से नाबालिग का शव बरामद कर लिया है ।

Home / Guna / killer lover : पहले शारीरिक संबंध बनाए फिर गला दबाकर मार डाला, 8 दिन बाद खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो