scriptतेलंगाना की मंत्री पहुंचीं बीजापुर, बोलीं – PM को आदिवासियों की चिंता नहीं… सिर्फ अंबानी, अडानी को दे रहे लाभ | Lok Sabha Election 2024: PM Modi is not worried about tribals: Sitakka | Patrika News
जगदलपुर

तेलंगाना की मंत्री पहुंचीं बीजापुर, बोलीं – PM को आदिवासियों की चिंता नहीं… सिर्फ अंबानी, अडानी को दे रहे लाभ

Sitakka attacked PM Modi: तेलंगाना की सरकार आदिवासियों का विश्वास जीतने में सफल हुई है यही कारण है कि वहां विकास और खुशहाली ज्यादा है। बस्तर में वन एवं खनिज संपदा अधिक होने के बावजूद भाजपा की मोदी सरकार यहां के संसाधनों का लाभ स्थानीय आदिवासियों के बजाय अडानी, अंबानी को दे रही है।

जगदलपुरApr 13, 2024 / 01:20 pm

Khyati Parihar

sitakka.jpg
Danasari Anasuya Seethakka: डेढ़ दशक पूर्व नक्सल संगठन त्यागकर राष्ट्र की मुख्यधारा में शामिल होकर पहले विधायक और वर्तमान में तेलंगाना की पंचायत एवम् महिला बाल विकास मंत्री डॉ दनसारी अनुसूईया ( सीतक्का) शुक्रवार को बीजापुर जिले में कांग्रेस का प्रचार कर रही थीं।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी अपनी जनसभा से कांग्रेस को पहुंचाते है नुकसान, बस्तर दौरे पर बोले CM साय, देखें Video

Seethakka Minister In Telangana: इस दौरान उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी सुरक्षित नहीं है। बस्तर में बड़ी संख्या आदिवासी है लेकिन जिस अनुपात में यहां आदिवासियों की मौत हो रही है वह दुखद है। पत्रिका से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि उनका जीवन बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा है। वे नक्सल संगठन छोड़कर जब मुख्यधारा में शामिल हुई थी वह उस समय के हालात अलग थे। तेलंगाना की सरकार आदिवासियों का विश्वास जीतने में सफल हुई है यही कारण है कि वहां विकास और खुशहाली ज्यादा है। बस्तर में वन एवं खनिज संपदा अधिक होने के बावजूद भाजपा की मोदी सरकार यहां के संसाधनों का लाभ स्थानीय आदिवासियों के बजाय अडानी, अंबानी को दे रही है।

Home / Jagdalpur / तेलंगाना की मंत्री पहुंचीं बीजापुर, बोलीं – PM को आदिवासियों की चिंता नहीं… सिर्फ अंबानी, अडानी को दे रहे लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो