scriptकेजरीवाल को जमानत मिलने पर बोले अशोक गहलोत- ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य’ | Ashok Gehlot said on Kejriwal getting bail | Patrika News
जयपुर

केजरीवाल को जमानत मिलने पर बोले अशोक गहलोत- ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को स्वागत योग्य करार दिया है।

जयपुरMay 10, 2024 / 04:15 pm

Lokendra Sainger

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। केजरीवाल 40 दिन बाद आज शाम तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे। इसे लेकर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वागत योग्य करार दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट यह फैसला चुनाव के दौरान ‘लेवल प्लेयिंग फील्ड’ देने वाला है।
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर लिखा कि ‘अरविंद केजरीवाल को जमानत देने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है। ED द्वारा पूर्व में गिरफ्तार किए गए संजय राउत, संजय सिंह समेत तमाम राजनीतिक लोगों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल सके और उनका काफी समय जेल में व्यर्थ हुआ’।
यह भी पढ़ें

‘रविंद्र भाटी नौजवान, उन्होंने चुनाव ताकत से लड़ा’ सचिन पायलट ने बताया बाड़मेर में कौन जीत रहा?

कोर्ट का फैसला चुनाव में ‘लेवल प्लेयिंग फील्ड’ देने जैसा

उन्होंने आगे कहा कि ‘चुनाव के दौरान सुप्रीम कोर्ट का फैसला चुनाव में लेवल प्लेयिंग फील्ड देने वाला है। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन को भी सुप्रीम कोर्ट जाकर अपना पक्ष रखना चाहिए’।
बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की पीठ ने शुक्रवार को सुनवाई के बाद फैसला सुनाते हुए कहा कि जमानत के दौरान केजरीवाल के चुनाव प्रचार या बयानों पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा। लेकिन 2 जून को उन्हें आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा।

Hindi News/ Jaipur / केजरीवाल को जमानत मिलने पर बोले अशोक गहलोत- ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो