scriptमैटरनिटी लीव से लौटी IAS Tina Dabi, इस जिले में मिली नई पोस्टिंग | Jaisalmer Collector IAS Tina Dabi Returned From Maternity Leave Got New Posting Of EGS In Jaipur Rajasthan After Gave Birth To Son | Patrika News
जयपुर

मैटरनिटी लीव से लौटी IAS Tina Dabi, इस जिले में मिली नई पोस्टिंग

IAS Tina Dabi Commissioner EGS Jaipur Rajasthan: मैटरनिटी लीव पर चल रही आईएएस अधिकारी टीना डाबी को आयुक्त ईजीएस राजस्थान जयपुर के पद पर पोस्टिंग दी है। इस संबंध में कार्मिक विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए हैं।

जयपुरMay 25, 2024 / 11:07 am

Akshita Deora

IAS Tina Dabi: मैटरनिटी लीव पर चल रही आईएएस अधिकारी टीना डाबी को आयुक्त ईजीएस राजस्थान जयपुर के पद पर पोस्टिंग दी है। इस संबंध में कार्मिक विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए हैं। टीना डाबी इससे पहले जैसलमेर की जिला कलेक्टर थीं। डाबी जुलाई 2023 से मैटरनिटी लीव पर चल रही थीं, छुट्टियों की अवधि समाप्त होते ही वह फिर लौट आई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने बेटे को जन्म दिया था जिसकी तस्वीरें टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
राजस्थान सरकार के संयुक्‍त शासन सचिव कनिष्‍क कटारिया की ओर से 24 मई 2024 को आदेश जारी किए गए है जिसमें लिखा कि ‘साल 2016 की आईएएस टीना डाबी, पदस्‍थापन आदेशों की प्रतीक्षा (APO) में का स्‍थानांतरण/पदस्‍थापन आयुक्‍त ईजीएस राजस्‍थान जयपुर के पद पर तुरंत प्रभाव से किया जाता है।’
यह भी पढ़ें

बहन रिया डाबी की शादी में ऐसे सजी IAS Tina Dabi, सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें हो रही वायरल

2016 में आईएएस बनी टीना डाबी ने पहले आईएएस अतहर आमिर से शादी की थी लेकिन ढाई साल बाद तलाक लेकर साल 2022 में राजस्‍थान कैडर के ही आईएएस प्रदीप गंवाडे के साथ दूसरी शादी की थी। शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ है।

Hindi News/ Jaipur / मैटरनिटी लीव से लौटी IAS Tina Dabi, इस जिले में मिली नई पोस्टिंग

ट्रेंडिंग वीडियो