scriptRajasthan Current News: पेट पर चाकू से हमला कर की थी लूट, अब जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी | Rajasthan Current News: Jaipur police arrested 2 accused of robbery | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Current News: पेट पर चाकू से हमला कर की थी लूट, अब जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाधिकारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया।

जयपुरMay 04, 2024 / 03:56 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Current News: जयपुर पूर्व पुलिस ने पैदल चल रहे राहगीर पर चाकू से हमला कर की गई लूट का पर्दाफाश करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व कावेंद्र सागर ने बताया कि सांगानेर में 27 अप्रेल को विशाल पवार के साथ लूट की घटना हुई थी।
उन्होंने बताया कि परिवादी सिलाई की दुकान से काम करके अपने घर आ रहा था। इस दौरान भोमियाजी का चबूतरा, सांगानेर में दो अज्ञात बदमाशों ने पेट पर चाकू से हमला कर 1700 रुपए लूट लिए। इसके बाद उसने मालूपुरा गेट पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए थानाधिकारी हिम्मत सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया। इसके बाद टीम ने सीसीटीवी फुटेज और आम सूचना के बाद केशव उर्फ गोलू पंडित और मेहराज उर्फ मिराज को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई में हैड कांस्टेबल दशरथ और कांस्टेबल करण-विजयभान की अहम भूमिका रही।

गुम फोन देने के बहाने बुलाया, रुपए भी छीने

वहीं दूसरी तरफ खोह नागोरियान इलाके में गुम हुए फोन को देने की कहकर युवक को बुलाया और चार बदमाश उससे मारपीट कर रुपए और दूसरा मोबाइल छीन ले गए। गांव पीलिया, बस्सी निवासी रामअवतार जांगिड़ का 30 अप्रेल को मोबाइल फोन गिर गया था। परिवादी ने जब अपने मोबाइल पर कॉल किया तो एक व्यक्ति ने उसे फोन लेने के लिए घाटगेट बुलाया, कुछ देर बाद आरोपी ने खातीपुरा पुलिया के पास बुला लिया। वहां पर परिवादी को चार बदमाशों ने बाइक से गिरा दिया और मारपीट कर पर्स व दूसरा मोबाइल छीन लिया। पर्स में करीब पांच हजार रुपए थे। परिवादी ने बदमाशों की स्कूटी के रजिस्ट्रेशन नबर भी पुलिस को दिए हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Current News: पेट पर चाकू से हमला कर की थी लूट, अब जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो