scriptछात्रों की ओर से रैंप वॉक का आयोजन, बिखेरा फैशन और डिज़ाइन का जादू | Patrika News
जयपुर

छात्रों की ओर से रैंप वॉक का आयोजन, बिखेरा फैशन और डिज़ाइन का जादू

रैंप वॉक का आयोजन किया गया।

जयपुरMay 18, 2024 / 10:47 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। वीजीयू छात्रों की ओर से शनिवार शाम को रैंप वॉक का आयोजन किया गया। छात्रों द्वारा तैयार पारंपरिक भारतीय परिधान एवं आधुनिक पश्चिमी डिजाइनों का अनूठा संगम दिखा। एनकोड और तुरपन इवेंट ने फैशन और डिज़ाइन का जादू बिखेरा।
इस वार्षिक डिज़ाइन उत्सव एनकोड में छात्रों ने अपने विभिन्न प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन किया। इस इवेंट में लगभग 500 से अधिक प्रोडक्ट्स प्रदर्शित किए गए, जिन्हें छात्रों ने अपने असाइनमेंट्स के दौरान तैयार किया था। इनमें से कई प्रोडक्ट्स को बिक्री के लिए भी रखा गया था, जिससे छात्रों को अपने उत्पादों को बाजार में लाने और व्यवसायिक अनुभव प्राप्त करने का मौका मिला।
एनकोड इवेंट का मुख्य उद्देश्य छात्रों की क्रिएटिविटी और इनोवेशन को प्रदर्शित करना था। छात्रों ने विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट्स, जिनमें फैशन, टेक्नोलॉजी, और आर्ट शामिल थे, का प्रदर्शन किया। इसके बाद तुरपन, जो कोड विजीयू का वार्षिक फैशन शो है, का भव्य मंचन हुआ। फैशन शो में प्रोफेशनल मॉडल्स ने छात्रों द्वारा डिजाइन किए गए परिधानों को पहनकर रैंप वॉक किया।
इस इवेंट ने न केवल छात्रों को अपनी क्रिएटिविटी और हुनर दिखाने का मंच प्रदान किया, बल्कि शहरवासियों को भी नए और अनोखे डिज़ाइनों से रूबरू होने का मौका दिया।

Hindi News/ Jaipur / छात्रों की ओर से रैंप वॉक का आयोजन, बिखेरा फैशन और डिज़ाइन का जादू

ट्रेंडिंग वीडियो