scriptआधी रात प्रेमी संग इश्क लड़ाते मिली बेटी, गुस्से में आकर पिता ने कर दिया यह बड़ा कांड…मची खलबली | Patrika News
कवर्धा

आधी रात प्रेमी संग इश्क लड़ाते मिली बेटी, गुस्से में आकर पिता ने कर दिया यह बड़ा कांड…मची खलबली

Kawardha Crime News: रात में करीब 11 बजे युवती के पिता ने युवती और उसके प्रेमी मिलते हुए देख लिया। इस पर आग बबुला होते हुए युवती के पिता संतोष धुर्वे ने ओंकार वर्मा को पकड़कर मारपीट करने लगा।

कवर्धाApr 24, 2024 / 02:18 pm

Khyati Parihar

crime news, murder news, chhattisgarh news, kawardha news
Crime News: कवर्धा जिले में गांव के दो लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी थी। यह मामला दो वर्ष पहले की है। मामला कोर्ट में चला, जिसके बाद न्यायधीश में आरोपी व साथी को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। यह पूरा मामला सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम कोटगांव का है।
बताया जा रहा कि ओंकार वर्मा पिता मानसिंह वर्मा (20) की हत्या हुई। मामले में पुलिस ने ग्राम कोटगांव दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 14-15 अक्टूबर 2022 की दरम्यानी रात को कोटगांव के रहने वाले संतोष पिता फेरू धुर्वे(40) और ननकू पिता सुद्दु मरकाम(49) ने मिलकर युवक की हत्या की थी। मृतक ओंकार 14 अक्टूबर को भिलाई से निकला था। 15 अक्टूबर को ग्राम कोटगांव में अपनी प्रेेमिका से मिलने पहुंचा। रात में करीब 11 बजे युवती के पिता ने युवती और उसके प्रेमी मिलते हुए देख लिया। इस पर आग बबुला होते हुए युवती के पिता संतोष धुर्वे ने ओंकार वर्मा को पकड़कर मारपीट करने लगा। आवाज लगाकर गांव के ही ननकू मरकाम को बुलाया। वह रस्सी लेकर आया। दोनों युवक से मारपीट कर उसे बांधकर मोटर साइकिल पर बैठाकर थाना ले जाने के लिए निकले।
यह भी पढ़ें

Crime News: इस बात से तंग आकर मां ने बेटे को काट डाला, पहले कुल्हाड़ी से मारा फिर…जानकर कांप उठेंगे आप

गांव से दो किलोमीटर दूर हाड़ाहुड़ी पुल डोटू नदी के नहर नाली के पास युवक ओंकार वर्मा गाली-गलौच करने लगे। इस पर दोनों आरोपी युवक को बाइक से उतारे और लात, घूसा, बेल्ट और कांसड़ा से मारपीट किए। इससे युवक की मौत हो गई। आरोपियों ने युवक के शव को नदी किनारे झाड़ी में छुपा दिया और बाइक को नदी के दूसरी तरफ पानी में छिपाने के लिए डाल दिए। दूसरे दिन युवक का पता नहीं चला तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पूछताछ के बाद आखिरकार संतोष धुर्वे से कड़ी पूछताछ हुई की, तब कहीं जाकर मामले का खुलासा हो सका। पुलिस को शव आधे कपड़े में मिला। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

तीन जिले के पुलिस मामले में जुटे रहे

इस मामले में 3 जिलों की पुलिस को उलझना पड़ा था। क्योंकि मृतक युवक दुर्ग जिले के पुलगांव थाने का रहने वाला था। परिजनों ने वहां गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शव कबीरधाम और बेमेतरा जिले के सरहदी क्षेत्र में मिला। पुलिस ने पुष्टि की आखिर शव मिला वह किस जिले में आता है काफी मशक्कत के बाद पता चला कि वह क्षेत्र सहसपुर लोहारा थाना में आता है। इसलिए सहसपुर लोहारा पुलिस ने मामले की छानबीन किया।

Home / Kawardha / आधी रात प्रेमी संग इश्क लड़ाते मिली बेटी, गुस्से में आकर पिता ने कर दिया यह बड़ा कांड…मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो