scriptउन्नाव में कानपुर से आए चार दोस्त नदी में डूबे, तीन को निकाला गया, एक की तलाश जारी | Unnao: four friends drowned in river, three pulled | Patrika News
यूपी न्यूज

उन्नाव में कानपुर से आए चार दोस्त नदी में डूबे, तीन को निकाला गया, एक की तलाश जारी

उन्नाव में कानपुर से आए चार किशोर नहाते समय गंगा में डूब गए। मौके पर खड़े गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीन को बाहर निकाल लिया। एक की तलाश अभी भी जारी है। चारों किशोर कानपुर से गंगा नहाने के लिए उन्नाव आए थे।

उन्नावMay 12, 2024 / 09:46 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंगा नहाने गए चार दोस्त नदी में डूब गए। शोर शराबा सुनकर मौके पर मौजूद गोताखोरों ने तुरंत छलांग लगा दी। कड़ी मशक्कत के बाद तीन को बचा लिया गया एक की तलाश अभी भी जारी है की तलाश अभी भी जारी है सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंच गई।‌ घटना की जानकारी मिलते ही पारिवारिक जनों में भी कोहराम बज गया मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई घटना गंगा घाट थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

रेल यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन पर 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन, जानें क्या होगा पैकेट में?

गंगा घाट थाना क्षेत्र के रेलवे पल के नीचे की है। कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बगही भट्ठा निवासी दीपक कश्यप, विशाल साहू, प्रिंस कुमार, आदित्य कुमार साइकिल से गंगा नहाने के लिए उन्नाव पहुंचे। गंगा के किनारे साइकिल खड़ी कर चारों नदी में नहाने के लिए चले गए। इसी बीच विशाल गहरे पानी में चला गया और वह डूबने लगा है। यह देख तीनों दोस्त उसे बचाने के लिए आगे आए। वह भी डूबने लगे।
गोताखोरों ने बचाई तीन किशोरों की जान

शोर शराबा सुनकर मौके पर खड़े गोताखोर ने तत्काल छलांग लगा दी और आदित्य, प्रिंस और दीपक को सुरक्षित निकाल लिया। लेकिन विशाल नहीं मिल पाया। उसकी तलाश अभी भी जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ‌ परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Hindi News/ UP News / उन्नाव में कानपुर से आए चार दोस्त नदी में डूबे, तीन को निकाला गया, एक की तलाश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो