scriptCG Suicide: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, कटकर शरीर के हो गए 2 टुकड़े | CG Suicide on rail track | Patrika News
सुरजपुर

CG Suicide: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, कटकर शरीर के हो गए 2 टुकड़े

CG suicide: युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका नहीं चल सका है पता, युवक चलाता था मोबाइल दुकान, घर से 15 हजार रुपए लेकर निकला था युवक

सुरजपुरMay 28, 2024 / 10:57 am

rampravesh vishwakarma

CG suicide
CG suicide: अंबिकापुर के वार्ड क्रमांक 8 निवासी एक युवक ने शुक्रवार की रात जबलपुर-अंबिकापुर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सुबह युवक का शरीर महावीरपुर के पास रेलवे पटरी पर 2 टुकड़ों में बंटा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम पश्चात परिजन को सौंप दिया। युवक ने किस कारण से आत्महत्या की, इसका पता फिलहाल नहं चल सका है।
सूरजपुर जिले के जयनगर पुलिस ने बताया कि अंबिकापुर के फुंदुरडिहारी शांतिपारा वार्ड नंबर 8 निवासी सुनील विश्वकर्मा का 21 वर्षीय पुत्र आकाश विश्वकर्मा घर के पास ही मोबाइल दुकान चलाता था। वह शुक्रवार की रात अंबिकापुर-कमलपुर ग्राम रेलवे स्टेशन के बीच पोल क्रमांक 1041/4 व 1041/5 के पास पटरी (CG Suicide) पर लेट गया था।
इसी बीच जबलपुर-अंबिकापुर ट्रेन की से कटकर युवक की मौत (CG Suicide) हो गई। ट्रेन से कटने से उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए थे। बताया जा रहा है कि युवक रात करीब 9.30 बजे घर से भोजन करके प्रतिदिन की भांति दुकान में सोने निकला था।
लेकिन सुबह जब दुकान में नहीं मिला तब परिजन द्वारा उसकी तलाश शुरू कर दी गई। तलाश के दौरान पता चला कि युवक ने ट्रेन के पटरी पर लेटकर अपनी जान दे दी है।
यह भी पढ़ें
KBC fraud: हैलो, मैं केबीसी से बोल रहा हूं, आपने जीता है 8.50 लाख रुपए, फिर लगा दी 3.20 लाख की चपत, बिहार से 2 गिरफ्तार

CG Suicide: मोबाइल रिपेयरिंग के लिए मिले थे 15 हजार रुपए

युवक (CG suicide case) ने शुक्रवार को मोबाइल दुकान में रिपेयरिंग के सामान खरीदी हेतु 15 हजार रुपए की मांग परिजन से की गई थी। इस पर परिजन ने बैंक से रुपए निकालकर उसे दे भी दिया था।
युवक द्वारा किन कारणों से आत्महत्या (CG suicide case) की गई है, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना पर जयनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा, पीएम उपरांत शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Surajpur / CG Suicide: ट्रेन आते देख पटरी पर लेट गया युवक, कटकर शरीर के हो गए 2 टुकड़े

ट्रेंडिंग वीडियो