scriptजबलपुर से गुजरने वाली ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेंगी | Trains passing through Jabalpur will run on diverted route | Patrika News
सूरत

जबलपुर से गुजरने वाली ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

– कटनी और बीना सेक्शन में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के लिए ब्लॉक

सूरतSep 01, 2022 / 09:39 pm

Sanjeev Kumar Singh

जबलपुर से गुजरने वाली ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

जबलपुर से गुजरने वाली ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

पश्चिम-मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल के कटनी-बीना सेक्शन पर इसरवाड़ा-नरयावली स्टेशनों के बीच तीसरी लाइन कनेक्टिविटी के संबंध में ब्लॉक लेने का निर्णय किया गया है। इसमें नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद और सूरत की कुछ ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेंगी।
पश्चिम रेलवे ने बताया कि ट्रेन संख्या 19489 अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस 2 और 3 सितंबर को परिवर्तित मार्ग वाया संत हिरदाराम नगर, भोपाल, इटारसी, जबलपुर, कटनी के रास्ते चलेगी। 19490 गोरखपुर-अहमदाबाद एक्सप्रेस 1 और 2 सितंबर को परिवर्तित मार्ग वाया कटनी, जबलपुर, इटारसी, भोपाल, संत हिरदाराम नगर के रास्ते चलेगी। 15560 अहमदाबाद-दरभंगा अंत्योदय एक्सप्रेस 2 सितंबर को परिवर्तित मार्ग वाया संत हिरदाराम नगर, भोपाल, इटारसी, जबलपुर, कटनी के रास्ते चलेगी। 11466 जबलपुर-सोमनाथ एक्सप्रेस 2 सितंबर को परिवर्तित मार्ग वाया जबलपुर, इटारसी, भोपाल के रास्ते चलेगी। 11465 सोमनाथ-जबलपुर एक्सप्रेस 3 सितंबर को परिवर्तित मार्ग वाया भोपाल, इटारसी, जबलपुर के रास्ते चलेगी।
अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस 4 सितंबर से बहाल
पश्चिम रेलवे ने बताया कि ट्रेन संख्या 12833/12834 अहमदाबाद-हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस को 4 सितंबर से बहाल करने का निर्णय किया गया है। पूर्व में उक्त ट्रेन को दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे में नागपुर मंडल के काचेवानी स्टेशन पर डबल ट्रैक कार्य के अंतर्गत इलेक्ट्रोनिक इंटरलोकिंग कार्य के लिए ब्लॉक के चलते 30 अगस्त से 4 सितंबर तक रद्द किया गया था।

उधना के घर और महिधरपुरा की दुकान से लाखों का सामान चोरी

सूरत. पिछले 24 घंटे में उधना में एक मकान और महिधरपुरा थानाक्षेत्र की एक दुकान में चोरी की घटनाएं सामने आईं। उधना वशी कॉलोनी निवासी कैटरिंग कारोबारी रामसेवक पुत्र ईश्वर प्रसाद पाल के बंद मकान में चोरी हुई। चोरों ने मकान के पिछले हिस्से में लगी जाली तोडकऱ अंदर प्रवेश किया और बेडरूम की तिजोरी तोडक़र जेवर समेत 1.70 लाख रुपए का सामान लेकर फरार हो गए। घटना के बारे में पता चलने पर रामसेवक ने पुलिस से संपर्क किया। एक अन्य मामले में सुमुल डेरी रोड स्थित आइकॉन कॉम्प्लेक्स में वरेीरें ले उक इुकरल ो नगदी और सामान चोरी कर लिया। दुकान मालिक वेसू के अनुपम कुंज रो हॉउस निवासी जिगर तंबाकूवाला ने महिधरपुरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Hindi News/ Surat / जबलपुर से गुजरने वाली ट्रेनें परिवर्तित मार्ग से चलेंगी

ट्रेंडिंग वीडियो