scriptBy-elections: Video of BJP leader viral, said to win the election.... | उपचुनावः भाजपा नेता का वीडियो वायरल, कहा चुनाव जीतने के लिए.... | Patrika News

उपचुनावः भाजपा नेता का वीडियो वायरल, कहा चुनाव जीतने के लिए....

वीडियो में अनिल पांडेय ने कहा 70 बूथ हैं, यादव हैं यहां 70 हजार वोट हम लूटेंगे, हमें चुनाव जीतना मतलब जीतना।

टीकमगढ़

Published: October 29, 2021 03:43:57 pm

निवाडी. मध्य प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीट पर शनिवार को मतदान होना है। मतदान से पहले निवाड़ी जिले की प्रथ्वीपुर विधानसभा के बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मतदान के समय बूथ कैपचरिंग करने का दावा बीजेपी नेता कर रहा है। अनिल पांडे के इस विडियो में वह कहता नजर आ रहै है कि 'सरकार चुनाव लड़ रही, देखो सीएम का फोन आया था'

election.png

बीजेपी नेता के वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मतदाताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। इस मामले की शिकायत भी चुनाव आयोग से कर दी है। कांग्रेस प्रत्याशी के निर्वाचन अभिकर्ता ने भी निर्वाचन प्रेक्षक से शिकायत की है।

Must See: mp by election 2021: जोबट विधानसभा सीट पर कौन हैं आमने सामने, जानिए इनकी प्रोफाइल

वीडियो में सिमरा गांव के रहने वाले बीजेपी नेता अनिल पांडे कहते दिखाई दे रहे हैं कि राठौर विधायक नहीं बन रहे सीधा कह दिया गया है लूट लो, 70 बूथ हैं, यादव हैं, यहां 70 हजार वोट हम लूटेंगे। बीजेपी के लोग वोट डालेंगे। पांडे ने मतदाता से कहा कि तुम ज्यादा ***** रहे तुम्हारे घर कुआ पर 60 लीटर दारू रखवा कर आबकारी एक्ट में 6 महीना के लिए अंदर करवा देंगे। हमें चुनाव जीतना मतलब जीतना,दो घण्टे बाद देखो सिमरा से कितने नेता उठ रहे देख लेना। हमें चुनाव जीतना है कितने आदमी मर रहे कितने पर केस हो रहे। जीतने मतलब जीतना। तुम सोचो हम हरा देंगे ये दिमाग से निकाल दो। अभी हाल मुख्यमंत्री का फोन आया था उनसे बात हो रही थी। वीडियो की पुष्टि पत्रिका नहीं करता है।

Must See: पुलिस के पहुंचने से पहले कांग्रेस विधायक गुर्गों सहित भागे, अंडरग्राउंड हुए सभी

एक वीडियो जहां 2 मिनट 11 सेकंड का है और दूसरा वीडियो 1 मिनट का है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल पांडे चबूतरे पर बैठे हैं, जबकि कुछ कुशवाहा समाज के लोग जमीन पर बैठे हैं। वहीं, वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता ने कहा है कि यह मुझे बदनाम करने की कोशिश है। वीडियो फर्जी है कुछ कांग्रेसी वीडियो को वायरल कर रहे हैं। जिससे मेरी और पार्टी की छवि खराब हो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.