scriptहरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने केजरीवाल को थप्पड़ पड़ने पर दिया ऐसा बयान, नहीं हो रहा किसी को यकीन… | haryanvi dancer sapna chaudhary statement over Arvind Kejriwal slap | Patrika News

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने केजरीवाल को थप्पड़ पड़ने पर दिया ऐसा बयान, नहीं हो रहा किसी को यकीन…

locationमुंबईPublished: May 06, 2019 01:09:33 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

बता दें कि हाल में एक व्यक्ति ने अरविंद केजरीवाल को थप्पड मार दिया था।

Sapna chaudhary and Kejriwal

Sapna chaudhary and Kejriwal

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों राजनीति में भी दिलचस्पी ले रही हैं। पिछले दिनों उनके राजनीति में आने को लेकर भी खबरें आ रही थीं। लोकसभा चुनाव 2019 में सपना चौधरी बीजेपी नेता मनोज तिवारी के लिए प्रचार भी कर रही हैं। अब डांसर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को एक व्यक्ति द्वारा थप्पड मारने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं सपना ने इस घटना को केजरीवाल के उस बयान से भी जोड़ दिया जिसमें उन्होंने मनोज तिवारी को नाचने वाला बताया था।

 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने केजरीवाल को थप्पड पड़ने पर दिया ऐसा बयान, नहीं हो रहा किसी को यकीन...
अब सपना ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि भगवान ने उन्हें जवाब दे दिया है हमें इस पर जवाब देने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है। बता दें कि हाल में एक व्यक्ति ने अरविंद केजरीवाल को थप्पड मार दिया था। इससे पहले केजरीवाल ने एक रैली में कहा था कि मनोज तिवारी को काम करना नहीं बल्कि सिर्फ नाचने आता है इसलिए उन्हें वोट न दिए जाए।

 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने केजरीवाल को थप्पड पड़ने पर दिया ऐसा बयान, नहीं हो रहा किसी को यकीन...

केजरीवाल के इस बयान पर सपना ने कहा था कि किसी के प्रोफेशन को लेकर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, ये बहुत गलत बयान है। साथ ही उन्होंने कहा था किअरविंद केजरीवाल को इसका जवाब मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो