scriptकौन हैं रेव पार्टी में ड्रग्स लेने वाली ये एक्ट्रेस? 250 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम | South actress hema arrested from bangalore rave party know everything about actress | Patrika News
टॉलीवुड

कौन हैं रेव पार्टी में ड्रग्स लेने वाली ये एक्ट्रेस? 250 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बेंगलुरु में बीते दिनों एक रेव पार्टी से 86 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें एक तेलुगु एक्ट्रेस का नाम सामने आया था। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं वह एक्ट्रेस।

मुंबईMay 24, 2024 / 05:01 pm

Swati Tiwari

south actress hema

कौन हैं तेलुगु एक्ट्रेस हेमा?

बेंगलुरु में जन्मदिन के खास मौके पर एक रेव पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में करीब 250 लोग शामिल हुए थे जिसमें से पुलिस ने 86 लोगों को गिरफ्तार किया था। पार्टी में तमाम नशीले पदार्थों का सेवन किया गया था। इसमें तेलुगु एक्ट्रेस हेमा का भी नाम सामने आया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके जानकारी दी थी कि वह उस पार्टी में शामिल नहीं थीं। वहीं पुलिस की मानें तो टेस्ट में की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।



कौन है तेलुगु की ये एक्ट्रेस


हेमा तेलुगु एक्ट्रेस हैं जिनका नाम नाम कृष्णा वाणी (Krishna Vani) है। वह एक तेलुगु एक्ट्रेस होने के साथ साथ अच्छी कॉमेडियन भी हैं। एक्ट्रेस 250 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस बचपन से ही फिल्मों में करियर बनाना चाहती थीं। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद ही एक्ट्रेस की शादी हो गई थी। बता दें कि फिल्मों में आने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर हेमा रख लिया था। 

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / कौन हैं रेव पार्टी में ड्रग्स लेने वाली ये एक्ट्रेस? 250 से ज्यादा फिल्मों में कर चुकी हैं काम

ट्रेंडिंग वीडियो