script3 फुट के अब्दू रोजिक ने दुल्हन का छिपाया चेहरा, फिर डायमंड रिंग से कर ली सगाई, तस्वीरें वायरल  | Abdu Rozik engagement with amira love story groom hide face of bride photos viral | Patrika News
TV न्यूज

3 फुट के अब्दू रोजिक ने दुल्हन का छिपाया चेहरा, फिर डायमंड रिंग से कर ली सगाई, तस्वीरें वायरल 

‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दू रोजिक ने सगाई कर ली है। अब्दू ने अमीरा के साथ अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को खुशखबरी दी है।

मुंबईMay 11, 2024 / 10:08 am

Kirti Soni

Abdu Rozik engagement

अब्दू रोजिक

‘बिग बॉस 16’ फेम अब्दू रोजिक अमीरा से शादी करने जा रहे हैं। अब्दू की फिआंसे अमीरा एक अमीराती लड़की हैं। अब्दू ने अमीरा से शादी करने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को दी थी। हाल में ही अब्दू ने अमीरा के साथ अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ फोटज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अब्दू की इन फोटोज पर उनके फैंस प्यार बरसा रहे हैं।

अब्दू रोजिक ने अमीरा के साथ सगाई की फोटोज शेयर की हैं

अब्दू ने अपनी फिआंसे अमीरा के साथ इंगेजमेंट सेरेमनी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब्दू ने जो फोटोज शेयर की हैं उसमें वो अपनी होने वाली दुल्हन को दिल के शेप में हीरे की अंगूठी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अब्दू द्वारा शेयर की गई दूसरी फोटो में कपल की सगाई की झलक दिखाई दे रही है। अब्दू ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी सगाई की तारीख 24 अप्रैल बताई है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / 3 फुट के अब्दू रोजिक ने दुल्हन का छिपाया चेहरा, फिर डायमंड रिंग से कर ली सगाई, तस्वीरें वायरल 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो