scriptएबिगेल पांडे और सनम जौहर के बाद टीवी एक्ट्रेस सारा खान को NCB भेज सकती है समन! | After Abigail Pande and Sanam NCB may send summons to Sara Khan! | Patrika News

एबिगेल पांडे और सनम जौहर के बाद टीवी एक्ट्रेस सारा खान को NCB भेज सकती है समन!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2020 06:45:57 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

NCB ने टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सनम जौहर के जुहू स्थित घर में छापेमारी की थी, जहां पर कथित तौर पर बड़ी मात्रा में चरस पाई गई थी। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

sara_khan.jpg

NCB may summon Sara Khan

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज़ को समन भेजा है। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के बाद अब ड्रग्स का मामला टीवी इंडस्ट्री तक जा पहुंचा है। हाल ही में एनसीबी ने बुधवार को टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड सनम जौहर के जुहू स्थित घर में छापेमारी की थी, जहां पर कथित तौर पर बड़ी मात्रा में चरस पाई गई थी। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि पूछताछ में अबिगेल और सनम ने कई और टीवी एक्टर्स के नामों का खुलासा किया है। जिसमें एक्ट्रेस सारा खान और अगंद हसीजा का नाम शामिल है।
बताया जा रहा है कि इन एक्टर्स को भी एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी। खबरों के मुताबिक, ड्रग पेडलर अनुज केसवानी के साथ इन टीवी एक्टर्स का संबंध था और एनसीबी ने अबिगेल पांडे और सनम जौहर से इसी के बारे में पूछताछ की है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि ड्रग पेडलर अनुज केसवानी ने टीवी इंडस्ट्री के और पांच बड़े कलाकारों के नाम का खुलासा किया है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि अबिगेल पांडे और सनम जौहर के अलावा इन पांचों एक्टर्स को भी एनसीबी पूछताछ के लिए बुला सकती है।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने सबसे पहले रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। जिनसे रोजाना कड़ी पूछताछ हो रही है और ये लोग कई बड़े नामों का खुलासा कर रहे हैं। ड्रग मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम आया है। एनसीबी ने इन सभी को समन भेज दिया है। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर यानि आज एनसीबी के सामने हाजिर होना है। ऐसे में वह गोवा से वापस मुंबई लौट चुकी हैं। वहीं, बाकी एक्ट्रेसेज़ से शनिवार को पूछताछ की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो