scriptBigg Boss 14: फराह खान की बिग बॉस के घर में लगी अदालत, प्रतियोगियों से पूछे तीखे सवाल | Bigg boss 14 farah khan entry in show ask questions in adalat | Patrika News

Bigg Boss 14: फराह खान की बिग बॉस के घर में लगी अदालत, प्रतियोगियों से पूछे तीखे सवाल

Published: Nov 09, 2020 09:00:29 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एंट्री की और कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किए।

Farah Khan in Bigg Boss house

Farah Khan in Bigg Boss house

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहे हैं। पहले सीनियर्स की एंट्री, फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री और अब फराह खान (Farah Khan) घर के सामने दिखाई देंगी। घरवालों से फराह और पत्रकार तीखे सवाल जवाब करेंगे। हाल ही में फराह ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस के सेट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। तब कयास लगाए जा रहे थे कि वो शो को होस्ट करने वाली हैं। लेकिन अब साफ हो गया है कि फराह कुछ पत्रकारों के साथ घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट्स से सवाल करेंगी। उनकी एक अदालत लगेगी।

https://twitter.com/hashtag/BBTrendMasterRubinaDilaik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस खबरी द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें फराह खान दो पत्रकारों के साथ प्रतियोगियों से बात कर रही हैं। कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान घरवालों पर लगे इल्जामों का हिसाब लेंगी। सभी कंटेस्टेंट्स को अपने ऊपर लगे इल्जामों पर जवाब देना होगा। सोमवार के एपिसोड में फराह नजर आएंगी। साथ ही जर्नलिस्ट चारुल मलिक और अमित त्यागी भी दिखाई देंगे। सभी प्रतिभागियों को कटघरे में बुलाकर उनसे सवाल किए जाएंगे और उन्हें लताड़ भी लगाई जाएगी। शो के नए प्रोमो में ये देखने को मिल रहा है।

https://twitter.com/CharulMalik?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में कविता कौशिक को फराह खान घेरती हुई नजर आई। वहीं रुबीना की फराह ने तारीफ भी की लेकिन उनके पति अभिनव को लेकर उनसे सवाल भी किया। अली गोनी से पूछा जाता है कि उन्हें कौन से कंटेस्टेट्स कमजोर लग रहे हैं। तो वो कहते हैं कि जान कुमार शानू और शार्दुल पंडति को थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है। फराह ने भी बिग बॉस के घर से अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा- मेरे फेवरेट बिग बॉस का सुबह-सुबह का शूट। शुक्रिया सलमान खान अपना घर मुझे देने के लिए। ये नया हेयरस्टाइल नहीं है बस मेरे बालों में रोलर लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो