scriptफेमस एक्ट्रेस की शादी टूटी! पति का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, लड़की का नाम आया सामने | Daljeet Kaur Divorce confirm with nikhil patel husband extramarital affair know Shalin Bhanot | Patrika News
TV न्यूज

फेमस एक्ट्रेस की शादी टूटी! पति का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, लड़की का नाम आया सामने

टीवी की फेमस एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया है की उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। एक्ट्रेस ने लड़की का नाम रिवील करते हुए अपने पती की क्लास लगाईं है।

मुंबईMay 25, 2024 / 01:16 pm

Kirti Soni

Daljeet Kaur Divorce confirm with nikhil patel

Daljeet Kaur Divorce confirm with nikhil patel

टीवी की फेमस एक्ट्रेस का उनके पति के साथ अनबन की खबरें पिछले कुछ दिनों से चल रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति की पोल खोल कर रख दी है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दिलजीत कौर हैं जिन्होंने अपने पति की जमकर क्लास लगाईं है। दिलजीत कौर ने अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में इंस्टग्राम पर डिटेल्स शेयर की हैं। दिलजीत कौर ने पति निखिल पटेल के साथ उस लड़की का भी नाम शेयर किया है जिसके साथ उनका अफेयर चल रहा है।  

दलजीत कौर के पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

दलजीत कौर ने 24 मई को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोल शेयर किया और उसमें लिखा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर उनकी क्या सोच है? इसके बाद उन्होंने पोल शेयर किया जिसमें लिखा है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए आप किसे ब्लेम करोगे। इसके बाद उन्होंने 3 ऑप्शन दिए- लड़की, पति या फिर पत्नी। दलजीत के इस पोस्ट को देखकर एक्ट्रेस के फैंस कसाय लगा रहे थे कि दलजीत और निखिल के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से अनबन की खबरें चल रही हैं।
Daljeet Kaur Divorce confirm with nikhil patel

दिलजीत कौर के पति का इस लड़की के साथ चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर  

दिलजीत कौर ने इस स्टोरी के बाद खुद इस राज से पर्दा हटाया दिया है। दलजीत ने अपने पति निखिल के एक पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जिसमें वह किसी एसएन नाम की लड़की के लिए कमेंट कर रहे हैं कि तुमने मुझे बेहतर बनाया है। निखिल के इस पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत ने लिखा, “तुम सोशल मीडिया पर उसके साथ पोस्ट करते रहते हो बिना किसी शर्म के। तुम्हारी पत्नी और बेटा शादी के 10 महीने बाद वापस आ गए। पूरा परिवार परेशान है। बच्चों के लिए तो थोड़ी शर्म कर लेते।”
Daljeet Kaur Divorce confirm with nikhil patel
दलजीत ने आगे लिखा, “कम से कम अपनी पत्नी की थोड़ी इज्जत कर लेते पब्लिकली क्योंकि मैं तो अब तक चुप बैठी थी।” दलजीत कौर के इस पोस्ट से यही पता चल रहा है कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ही चल रहा है जिस वजह से कपल के बीच अनबन की खबरें चल रही हैं।
यह भी पढ़ें- दलजीत कौर लेंगी निखिल पटेल से तलाक? क्या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है वजह

दलजीत और निखिल की शादी 

दलजीत और निखिल के अलग होने की खबर सबसे पहले इस साल फरवरी में आई जब दलजीत ने इंस्टाग्राम से शादी की फोटोज डिलीट कर दी थीं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम से अपना सरनेम पटेल तक हटा दिया था। दलजीत और निखिल की शादी 10 मार्च 2023 को हुई थी। दोनों ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। यह दोनों की दूसरी शादी की थी। दलजीत ने इससे पहले शालीन भनोट से साल 2015 में शादी की थी। एक्ट्रेस ने फिर शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर उन्हें छोड़ दिया था।

Hindi News/ Entertainment / TV News / फेमस एक्ट्रेस की शादी टूटी! पति का चल रहा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, लड़की का नाम आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो