scriptDeepika Singh की मदद की वीडियो के बाद दिल्ली सरकार ने लिया तुरंत एक्शन, 45 लोगों को था कोरोना का खतरा | Deepika Mother Admitted To Delhi Hospital after she requested Delhi CM | Patrika News

Deepika Singh की मदद की वीडियो के बाद दिल्ली सरकार ने लिया तुरंत एक्शन, 45 लोगों को था कोरोना का खतरा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2020 08:59:03 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और इसका असर ये हुआ कि दिल्ली सरकार ने इसपर तुंरत एक्शन लिया है। अब दीपिका की मां को सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया जा चुका है।

deepika_singh.jpg

Deepika Mother Admitted To Hospital

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शनिवार को एक वीडियो के जरिए दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। दिल्ली में रह रहीं उनकी मां कोरोना पॉजिटिव थीं। लेकिन दिल्ली के अस्पतालों ने बेड की कमी होने के हवाला देते हुए उन्हें भर्ती करने से इंकार कर दिया था। ऐसे में दीपिका ने वीडियो (Deepika Singh Video) के जरिए मदद मांगी थी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और इसका असर ये हुआ कि दिल्ली सरकार ने इसपर तुंरत एक्शन लिया है। अब दीपिका की मां को सर गंगाराम अस्पताल (Sir Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया जा चुका है।
इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का शुक्रिया (Deepika Thanked Arvind Kejriwal) भी अदा किया है। दीपिका ने बताया कि उनके द्वारा वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद दिल्ली सरकार ने उनकी मां की मदद की। अब उनकी मां को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती (Deepika Mother Admitted To Hospital) करा दिया गया है।
दीपिका ने ट्वीट (Deepika Singh Tweet) करते हुए लिखा, ‘मेरे ट्वीट और वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री का धन्यवाद। आखिरकार मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की आशा है।’
https://twitter.com/deepikasingh150/status/1271746739083579392?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि शनिवार को दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह कहती हैं कि उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Deepika Mother Covid-19 Positive) आया है। लेकिन अस्पताल उन्हें रिपोर्ट की कॉपी नहीं दे रहा। बल्कि फोटो खींचने के लिए कहा जा रहा है और बिना रिपोर्ट के कोई भी अस्पताल उनकी मां को भर्ती नहीं कर रहा है। दीपिका ने बताया कि उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज में रहती हैं। यहां उनकी जॉइन्ट फैमिली रहती है, जिसमें 45 सदस्य शामिल हैं। ऐसे में मां का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी 45 लोगों को खतरा है। जिसके बाद दीपिका ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से गुजारिश करते हुए कहा था कि उनकी मदद की जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो