script‘जमाई राजा’ की ‘दुल्हनिया’ ने सनी लियोनी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल | Jamaai raja actress nia sharma dance video viral on sunny leone song | Patrika News
TV न्यूज

‘जमाई राजा’ की ‘दुल्हनिया’ ने सनी लियोनी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और उन्हें एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी मिल चुका है।

मुंबईOct 30, 2018 / 02:06 pm

Rahul Yadav

nia sharma

nia sharma

टीवी का पॉपुलर शो ‘जमाई राजा’ फेम एक्ट्रेस निया शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ वेब सीरीज के जरिए लाइमलाइट में बनी हुई हैं। ऐसे में सनी लियोनी का पॉपुलर सॉन्ग ‘ट्रिपी ट्रिपी…’ पर निया ने धमाकेदार डांस किया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। निया ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शानदार स्टंट करने और ‘जमाई राजा’ में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अक्सर अभिनेत्री अपने डांस वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

कर रहीं डांस की प्रेक्टिस

निया, सनी लियोनी के गाने ‘ट्रिपी ट्रिपी…’ पर कातिलाना अंदाज में डांस परफॉर्म कर रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ उनकी एक और साथी डांस कर रही है। बता दें, इस वीडियो को अभी तक 73 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सनी लियोनी आज बी-टाउन में एक्ट्रेस के साथ-साथ बतौर आइटम डांसर अपनी पहचान बना चुकी हैं। ‘बेबी डॉल…’ से लेकर ‘लैला…’ जैसे गानों पर सनी लियोनी अपनी अदाओं का जादू दिखा चुकी हैं। ‘ट्रिपी ट्रिपी…’ को संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ में सनी लियोनी पर फिल्माया गया था।

nia sharma

एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और उन्हें एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी मिल चुका है। यही नहीं, निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन भी हिट है। बता दें, निया ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं। दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है। इन दिनों निया टीवी शो ‘इश्क में मरजावां’ में काम कर रही हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘जमाई राजा’ की ‘दुल्हनिया’ ने सनी लियोनी के गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो