जैस्मिन भसीन ने Rakhi Sawant को पहुंचाई चोट, बुलाना पड़ा डॉक्टर.. बिग बॉस ने भी लगाई फटकार

By: Neha Gupta
| Published: 30 Dec 2020, 10:23 AM IST
जैस्मिन भसीन ने Rakhi Sawant को पहुंचाई चोट, बुलाना पड़ा डॉक्टर.. बिग बॉस ने भी लगाई फटकार
Jasmin Bhasin and Rakhi Sawant

  • राखी सावंत को बिग बॉस के घर में लगी चोट
  • जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत को पहुंचाई चोट
  • डॉक्टर को बुलाकर कराया गया मेडिकल ट्रीटमेंट

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर किसी से पंगा लेती हुई दिखाई दे रही हैं। मंगलवार के एपिसोड में उनकी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से जमकर बहस हुई जिसके चलते उन्हें चोट तक लग गई। राखी को इस कदर लगी कि डॉक्टर को भी बुलाना पड़ गया। दरअसल, राखी किचन एरिया में कहती हैं कि जो मेरे पीछे मेरी स्पाई करेगा उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। ये सुनते ही अली गोनी भड़क जाते हैं। साथ ही अभिनव शुक्ला भी कहते हैं कि ये आपने गलत बोला है। राखी कहती हैं कि उनका जो मन आएगा वो करेंगी। इसके बाद अली भी राखी को पागल औरत बोलकर निकल जाते हैं। लेकिन जैस्मिन भसीन उनसे पंगा लेने पहुंच जाती हैं। जैस्मिन राखी के सामने जाकर चिल्लाती हैं और वो उन्हें चिढ़ाती हैं।

इसके बाद जब राखी आराम से बैठी होती हैं तो अचानक से जैस्मिन पीछे से उनके सिर पर डक वाला मुखौटा लगा देती हैं। जिसके कारण राखी को चोट लग जाती है। राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई है। राखी जोर-जोर से टेबल पर अपना सिर भी मारती हैं और अली उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। राखी कहती हैं कि मेरी नाक गई, उसकी सर्जरी हुई है। मुझे बहुत लग रहा है। राखी की ऐसी हालत देखकर घरवाले भी उनके पास जाते हैं। वहीं जैस्मिन कहती हैं कि राखी ड्रामा कर रही हैं उन्हें कोई चोट नहीं लगी है।

हालांकि विकास गुप्ता राखी की हालत देखकर उन्हें डॉक्टर के पास ले जाते हैं। राखी रोती हुई दिखाई देती हैं। इस दौरान बिग बॉस भी जैस्मिन को फटकार लगाते हैं। वो कहते हैं कि हो सकती है कि उनका इरादा राखी को चोट पहुंचाने का ना हो लेकिन जिस तरह से उन्होंने बर्ताव किया है कि बेहद शर्मनाक है। उनके मेडिकल ट्रीटमेंट को इग्नोर नहीं करना चाहिए।