scriptजैस्मिन भसीन ने Rakhi Sawant को पहुंचाई चोट, बुलाना पड़ा डॉक्टर.. बिग बॉस ने भी लगाई फटकार | jasmin bhasin hit rakhi sawant with duck mask call doctor for medical | Patrika News

जैस्मिन भसीन ने Rakhi Sawant को पहुंचाई चोट, बुलाना पड़ा डॉक्टर.. बिग बॉस ने भी लगाई फटकार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2020 10:23:32 am

Submitted by:

Neha Gupta

राखी सावंत को बिग बॉस के घर में लगी चोट
जैस्मिन भसीन ने राखी सावंत को पहुंचाई चोट
डॉक्टर को बुलाकर कराया गया मेडिकल ट्रीटमेंट

Jasmin Bhasin and Rakhi Sawant

Jasmin Bhasin and Rakhi Sawant

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर किसी से पंगा लेती हुई दिखाई दे रही हैं। मंगलवार के एपिसोड में उनकी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से जमकर बहस हुई जिसके चलते उन्हें चोट तक लग गई। राखी को इस कदर लगी कि डॉक्टर को भी बुलाना पड़ गया। दरअसल, राखी किचन एरिया में कहती हैं कि जो मेरे पीछे मेरी स्पाई करेगा उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। ये सुनते ही अली गोनी भड़क जाते हैं। साथ ही अभिनव शुक्ला भी कहते हैं कि ये आपने गलत बोला है। राखी कहती हैं कि उनका जो मन आएगा वो करेंगी। इसके बाद अली भी राखी को पागल औरत बोलकर निकल जाते हैं। लेकिन जैस्मिन भसीन उनसे पंगा लेने पहुंच जाती हैं। जैस्मिन राखी के सामने जाकर चिल्लाती हैं और वो उन्हें चिढ़ाती हैं।

इसके बाद जब राखी आराम से बैठी होती हैं तो अचानक से जैस्मिन पीछे से उनके सिर पर डक वाला मुखौटा लगा देती हैं। जिसके कारण राखी को चोट लग जाती है। राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई है। राखी जोर-जोर से टेबल पर अपना सिर भी मारती हैं और अली उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। राखी कहती हैं कि मेरी नाक गई, उसकी सर्जरी हुई है। मुझे बहुत लग रहा है। राखी की ऐसी हालत देखकर घरवाले भी उनके पास जाते हैं। वहीं जैस्मिन कहती हैं कि राखी ड्रामा कर रही हैं उन्हें कोई चोट नहीं लगी है।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि विकास गुप्ता राखी की हालत देखकर उन्हें डॉक्टर के पास ले जाते हैं। राखी रोती हुई दिखाई देती हैं। इस दौरान बिग बॉस भी जैस्मिन को फटकार लगाते हैं। वो कहते हैं कि हो सकती है कि उनका इरादा राखी को चोट पहुंचाने का ना हो लेकिन जिस तरह से उन्होंने बर्ताव किया है कि बेहद शर्मनाक है। उनके मेडिकल ट्रीटमेंट को इग्नोर नहीं करना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो