script

Nia Sharma की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल, हॉट अदाओं के साथ दिए पोज

Published: Dec 04, 2020 11:21:48 pm

Submitted by:

Neha Gupta

निया शर्मा का बोल्ड अवतार आया सामने
Pink Swimesuit में निया ने दिखाया किलर लुक
फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Nia Sharma

Nia Sharma

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। कभी पार्टी तो कभी फोटोशूट्स से निया पूरी लाइमलाइट बटोरती हैं। उनके फैंस भी हर पोस्ट पर नजर रखते हैं। हाल ही में भी निया का कुछ ऐसा ही अवतार सामने आया। निया की कुछ हॉट और सेक्सी फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। निया ने पिंक स्विमसूट में अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। रेत के पास बैठकर निया ने कई जबरदस्त पोज दिए हैं।

nia_sha.png

निया अक्सर ही अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार (Bold Photos) से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। कई बार वो ऐसी तस्वीरें साझा कर चुकी हैं जो आते ही वायरल हो गई हैं। निया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वो पिंक स्विमसूट में किलर लुक दे रही हैं। निया ने रेत में बैठकर भी पोज दिए हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा है- Good times, Tan lines..। निया की इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो कहीं वेकेशन मनाने गई हैं। बीच पर निया की ये मस्तीभरी फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

https://twitter.com/Theniasharma?ref_src=twsrc%5Etfw

निया अक्सर ही अपने दोस्तों संग वेकेशन पर छुट्टिया मनानें पहुंच जाती हैं। कुछ दिनों पहले उनका रवि दुबे के साथ हॉट फोटोशूट सामने आया था। वहीं इससे पहले अपने डर्टी बर्थडे केक को लेकर ट्रोल हुई थीं। हालांकि निया ने साफ किया था कि उन्हें किसी भी तरह की ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

ट्रेंडिंग वीडियो